Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurबसपा कार्यकर्ताओं, सेक्टर अध्यक्षों तथा बूथ पदाधिकारियों की बैठक

बसपा कार्यकर्ताओं, सेक्टर अध्यक्षों तथा बूथ पदाधिकारियों की बैठक

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

अफजलगढ: बसपा कार्यकर्ताओं, सैक्टर अध्यक्षों तथा बूथ पदाधिकारियों की बैठक में आगामी 9 अक्टूबर को लखनऊ में प्रस्तावित परिनिर्वाण दिवस रैली में अधिक से अधिक संख्या में चलने का आह्वान किया गया। इसके अलावा बैठक में बढापुर के पूर्व विधायक को टिकट मिलने पर बसपा पदाधिकिरयों ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।

गांव शिवपुरी स्थित धर्मशाला में आयोजित में बैठक में मुख्य अतिथि मंडल प्रभारी मुरादाबाद धनीराम सैनी द्वारा कार्यकर्ताओं से परिनिर्वाण दिवस मनाने तथा बूथों सहित संगठन की मजबूती पर जोर देते हुये मिशन 2022 में बहन कुमारी मायावती जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प दोहराया गया।

कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती तथा 9 अक्टूबर को परिनिर्वाण दिवस की तैयारियों सहित आगामी विधानसभा चुनाव में बहन कुमारी मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया गया। मंडल प्रभारी मुरादाबाद धनीराम सैनी ने कहा कि बसपा में सामूहिक निर्णय लिये जाते है तथा कहाकि गरीबों मजलूमों और जरूरतमंदों की आवाज उठाने वाली देश की एक मात्र पार्टी बसपा है। पार्टी के साधारण कार्यकर्ताओं तथा वरिष्ठ नेताओं को समान अवसर प्रदान किये जाते हैं। इस दौरान वक्ताओं ने बढ़ापुर विधानसभा से बसपा से सरफराज अहमद अंसारी को सम्भावित प्रत्याशी करार देते हुये कहा कि उन्हें पार्टी का बढ़ापुर प्रभारी बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि अगर बूथ मजबूत होगा तो जीत बसपा प्रत्याशी की होगी। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विनोद कुमार,जिला सचिव अमिताभ कुमार,पूर्व प्रधान चिरंजीलाल,हेमेन्त सिंह,बसपा नगर अध्यक्ष अफजलगढ़ मुईनुद्दीन अंसारी,नजमुल हसन, ज्ञानचंद्र प्रजाति,संजीव कुमार, लाल सिंह,नगर उपाध्यक्ष इनाम हसन,अंशुल,सतीश गौतम, रणधीर सिंह, कलवा सिंह, हुक्मचन्द सिंह,फूल सिंह, मास्टर हेमराज सिंह, वीर सिंह तथा विजय कुमार सहित भारी संख्या में बसपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments