Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurशार्ट सर्किट से लगी बुटीक में आग, लाखों का नुकसान

शार्ट सर्किट से लगी बुटीक में आग, लाखों का नुकसान

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: कोतवाली नगर के नुमाइश कैंप इलाके में तड़के बूटीक में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने तीन फायर टेंडर की मदद से बमुश्किल आग पर काबू पाया। आग से करीब बीस लाख रुपये के नुकसान का दावा किया गया है। शॉर्ट सर्किट के कारण बुटीक में आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

सिटी कोतवाली के नुमाईश कैंप स्थित नीलकंठ विहार वाली गली में भाजपा के केशव मंडल के उपाध्यक्ष संचित अरोड़ा का बूटीक है। कुछ ही दूरी पर उनका मकान है। रविवार की सुबह चार बजे बूटीक के सामने रहने वाले लोगों ने बूटीक से धुआं उठता देख संचित अरोड़ा को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद फायर बिग्रेड़ को सूचना दी गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड़ की टीम ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसी बीच आग की चपेट में आने से बुटीक में रखे कपड़े और अन्य सामान जलकर राख हो चुका था।

आग लगने की वजह से शार्ट सर्किट बतायी जा रही है। संचित अरोड़ा ने बताया कि करीब 20 लाख रुपये माल जलकर राख हुआ है। इस संबंध में चीफ फायर आॅफिसर तेजवीर सिंह का कहना था कि नुमाईश कैम्प क्षेत्र में आग की सूचना मिली थी। टीम फायर टेंडर की मदद से आग को बुझाया गया है। आग के कारणों की जानकारी की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments