Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliरोटी पर थूकने वाले युवकों पर रासुका की मांग को सौंपा ज्ञापन

रोटी पर थूकने वाले युवकों पर रासुका की मांग को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
0
  • मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: फव्वारा चौक पर एक चिकन प्वाइंट पर रोटी पर थूककर सेकने के एक वीडियो को लेकर हिंदू जागरण मंच ने आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग करते हुए हंगामा करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

शनिवार को हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने शामली कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम जसजीत कौर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा कि शामली के फव्वारा चौक स्थित अंसारी होटल पर नान (रोटी) बनाते समय थूक का वीडियो सामने आया है, जिससे हिन्दू समाज हतप्रद रह गया।

क्योकि, मुस्लिम युवक इस प्रकार की मानसिकता से कुंठित है, जो अब भोजन को दूषित कर रहे है। पूर्व में ऐसे ही एक मामले में गाजियाबाद का एक व्यक्ति जेल जा चुका है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को देखते हुए भोजन बनाने वाले स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के निर्देश दिए जाए।

यह कार्य सोची समझी साजिश के तहत हो रहे है, जिसमें ऐसे लोगों के खिलाफ रासुका लगाई जाए। इस अवसर पर प्रवीन शास्त्री, संदीप कुमार, पप्पन चौहान, पुनीत तोमर, अनुज, मोनू, विजय सैनी, कपिल, रेखा संगल आदि मौजूद रहे।

वायरल वीडियो के बाद दोनों युवक पहुंचे जेल

शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित अंसारी चिकन प्वाइंट पर रोटी सेकने वाले एक युवक का गत दिवस वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो किसी कार चालक द्वारा कार में बैठकर बनाया गया है, जिसमें वह रोटी सेकने वाले पर रोटी बनाते समय रूकने का दावा कर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने होटल पर कार्य करने वाले दो युवको एजाज पुत्र हमीद निवासी बालकराम कॉलोनी खतौली व सावेज पुत्र इरशाद निवासी खेडीकरमू को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270 व 3 महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि होटल पर कार्य करते समय फेस मास्क न लगाना और कोरोना संक्रमण फैलाने की आशंका के चलते दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सब इंस्पेक्टर खुर्शीद अली की ओर से मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments