Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatफौजी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

फौजी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

- Advertisement -
  • बच्चों को गन पॉइंट पर लेकर सोने चांदी के जेवर व नकदी लूटी

जनवाणी संवाददाता |

अमीनगर सराय: थाना सिंघावली अहीर के गांव कमाला में बुधवार की रात बदमाश एक फौजी के परिवार को बंधक बनाकर व बच्चों के गन प्वार्इंट पर लेकर लाखों रुपये के जेवर व नकदी लूट ले गए। जाते समय बदमाश परिवार को एक कमरे में बंद करके बाहर से कुंड़ी लगा दी और शोर मचाने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।

सुबह दुधिया के आने के बाद परिवार को कमरे से बाहर निकाला गया। पीड़ित परिवार ने इस संबंध में थाना सिंघावली अहीर में तहरीर दी है। इस संबंध में पीड़ितों ने एसपी व अन्य अधिकारियों को भी अवगत कराया है। पुलिस लूट की घटना को चोरी बता रही है।

गांव कमाला निवासी अजयपाल के अनुसार वह रोडवेज में टीआई के पद पर तैनात है। उसका बड़ा भाई फौज में है।

बुधवार की रात वह मकान में ऊपर कमरे में सोया हुआ था। नीचे कमरे में उसकी भाभी अपने बच्चों के साथ सोयी हुई थी। रात्रि में तीन हथियारबंद बदमाश उनके मकान में घुस आए। बदमाशों के हाथों में तमंचे व पिस्टल थे। घर में घुसकर बदमाशों ने उसकी भाभी व बच्चों को बंधक बना लिया और बच्चों को गन प्वार्इंट पर लेकर उसकी भाभी को चुप रहने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की।

बताया गया है कि बदमाश 6 तोले सोने के व 20 तोले चांदी के जेवर व घर में रखे 47 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लूटपाट करने के बाद बदमाश फौजी की पत्नी व बच्चों को लेकर उसके देवर के कमरे में पहुंचे और उसके देवर के हाथ पैर बांधकर उसे सौफे पर डाल दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसका माबाइल भी ले लिया और उन्हें एक कमरे बंद कर बाहर से कुंड़ी लगा दी। बदमाशों ने बच्चों की गुल्लक भी नहीं छोड़ी और उसे भी उठा ले गए।

सुबह दूधिया के आवाज लगाने पर उसकी मद्द से पीड़ित कमरे से बाहर निकले। फौजी के भाई ने इस संबंध में थाना सिंघावली अहीर में घटना के संबंध में तहरीर दी और घटना से एसपी व अन्य अधिकारियों को अवगत कराया है। पुलिस लूट की घटना को चोरी बता रही है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments