Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarग्रामीणों को लेकर प्रभारी मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द गंभीर

ग्रामीणों को लेकर प्रभारी मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द गंभीर

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का रुख अब ग्रामीण क्षेत्रों की ओर हो गया है। शहर से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर हरिद्वार के कई आबादी वाले गांव है। यहां से तमाम नौकरी पेशा और दैनिक मजदूरी करने वालों का शहर आना जाना लगा रहता है।

इसी के चलते संक्रमण तेजी से फैला और दूसरी लहर ने इस गांव की खुशियों को उजाड़ दिया। कोरोना के संक्रमण ने कई दर्जन लोगों को असमय मौत की नींद सुला दिया। जिसको देखते हुए प्रभारी मंत्री और हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानन्द ने ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाजेशन का कार्य और कोरोना जाँच शुरू करा दी है। और समय समय पर अधिकारीयों को भी निर्देशित किया जा रहा है।

बता दें की कई गांव में तो संक्रमण की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने बताया की संक्रमण रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है। स्वामी ने कहा कि यहां के गावं के लोगों का शहर आना-जाना बना रहा ता है, जिससे उनके गांव में भी संक्रमण फैल रहा है।

हमारे द्वारा ग्रामीणों की लगातार आरटीपीसीआर और अन्य जांच कराई जा रही है। सक्रमित निकले ने पर ग्रामणों को होम आइसोलेशन सलहा दी जा रही है और उन्हें हमारे द्वारा हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है। मंत्री द्वारा ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधी जानकारी भी समय समय पर दी जा रही है।

प्रभारी मंत्री और हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानन्द ने ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों भी नियमित मास्क का प्रयोग करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने व बेवजह घरों से ना निकलने की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments