Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSकेंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति की तबीयत बिगड़ी, हैलट अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति की तबीयत बिगड़ी, हैलट अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैलट अस्पताल के कोविड होल्डिंग एरिया के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय मंत्री को 22 नवंबर से बुखार है। शुक्रवार को सीने में तेज दर्द उठने पर एलपीएस कार्डियोलॉजी इंस्टीट्यूट में उनकी जांच की गई। यहां उनकी रिपोर्ट सामान्य आई।

सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने बताया कि उनकी कोरोना एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटीपीसीआर के लिए सैंपल भेजा गया है। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. आरबी कमल ने बताया कि कोरोना जांच के लिए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का सैंपल पुखरायां से आया था।

सैंपल को पूल के साथ लगा दिया गया। तबीयत बिगड़ने पर उनका फिर से सैंपल लेकर जांच के लिए माइक्रोबायोलॉजी की कोविड लैब भेजा गया है। 21 नवंबर को दिल्ली से लौटीं केंद्रीय मंत्री के स्टाफ के दो कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। जांच में उनके दोनों फेफड़ों में गंभीर संक्रमण है।

इसे ध्यान में रखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। वहीं कार्डियोलॉजी के निदेशक प्रो. विनय कृष्णा ने बताया कि जांच में केंद्रीय मंत्री की ईसीजी और अन्य रिपोर्ट सामान्य आई हैं।

डॉ. आरबी कमल की तबीयत बिगड़ी

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरबी कमल की शुक्रवार शाम तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनके हाथपैर सुन्न हो गए। उन्हें तुरंत कार्डियोलॉजी के आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉ. उमेश्वर पांडेय ने उनकी जांच की। शनिवार को एंजियोग्राफी कराई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments