Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबदमाशों ने पत्नी के सामने पति की गोली मारकर की हत्या

बदमाशों ने पत्नी के सामने पति की गोली मारकर की हत्या

- Advertisement -
  • लूटपाट के विरोध पर दिया वारदात को अंजाम
  • देर रात घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस आलाधिकारी

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर खुर्द: जनपद में बदमाश बेलगाम हो गए हैं। हथियार बंद बदमाशों ने गुरुवार की सरेशाम लूटपाट का विरोध कर रही दम्पत्ति पर फायर झोंक दिया। पत्नी के सामने ही पति की गोली मारकर हत्या कर दी। ये दुस्साहसिक वारदात मेरठ-करनाल हाइवे पर हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। बदमाशों का कोई सुराग अभी नहीं लगा हैं। उधर, एसएसपी ने भी मौका मुआयना किया और एक टीम गठित कर बदमाशों की धरपकड़ में लगा दी हैं।

 

07 29

सनसनीखेज घटनाक्रम के अनुसार वारदात मेरठ-करनाल हाइवे से धनवाली मंदिर की ओर जाने वाली राइट सलावा रजवाहे की पटरी पर घटी। ये घटना स्थल हाइवे से मात्र 50 मीटर की दूरी घटी। बताया गया है कि बागपत जिले के तोड़ी निवासी अरुण प्रजापति पुत्र बबलू अपनी पत्नी अर्चना के साथ में अपनी ससुराल कुशावली थाना सरधना से वापस बाइक से लौट रहा था। जब वह रजवाहे की पटरी पर धनवाली मंदिर से आगे और करनाल हाईवे से पहले पहुंचा तो पहले से बाइक पर खड़े दो हथियारबंद बदमाशों ने हथियारों के बल पर बाइक सवार को रोक लिया।

इसके बाद बदमाशों ने दंपति से हथियारों के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। लूटपाट का अरुण ने विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने पत्नी अर्चना के सामने ही उसके पति अरुण को गोली मार दी। गोली सीने में लगी तथा दूसरी गोली सिर में मार दी। लहूलुहान अरुण जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम दे बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर धनवाली मंदिर पर बैठे गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

06 33

सूचना पाते ही आनन-फानन में सरूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाने लगी, लेकिन जैसे ही पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची तथा यहां चिकित्सकों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। लूटपाट के विरोध पर सरेशाम हाईवे से सटे स्थान पर हुई घटना को लेकर इलाके में जहां सनसनी फैल गई। बाद में पुलिस ने अरुण के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों की भीड़ लग गई।

घटना के संबंध में सीओ सरधना संजय जायसवाल ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है और घटना की जांच कर बदमाशों की धर पकड़ के लिए टीम बनाई गई हैं। फिलहाल घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। देर रात पोस्टमार्टम हाउस पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी देहात कमलेश बहादुर भी पहुंचे तथा परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments