Monday, July 26, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसीवर पाईप डालने को लेकर गुमराह कर कर रहा ठेकेदार

सीवर पाईप डालने को लेकर गुमराह कर कर रहा ठेकेदार

- Advertisement -
  • समाजसेवी मनीष चौधरी के नेतृत्व में मोहल्ला रामपुरी के नागरिकों ने कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र मौहल्ला रामपुरी में शाहबुद्दीनपुर रोड पर जलनिगम द्वारा पानी निकासी के लिए नाला निर्माण कार्य को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और दोनों ही पक्ष अपनी अपनी बात मनवाने पर अडे हुए हैं।

रामपुरी क्षेत्र के लोगों का विरोध इस बात को लेकर है कि इस नाले को भी बनाकर इसमें बहने वाले पानी का रूख रामपुरी में पहले से बने हुए अंडर ग्राउंड नाले में मोडा जाएगा, जिससे लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पडेगी। लोगों का कहना है कि उक्त अंडरग्राउंड नाला जरा-सी बारिश में ही आवर फ्लो हो जाता है।

इसी कारण बारिश का पानी घरों में घुस जाता है और इसी के चलते बेहद परेशानी होती है। रामपुरी के निवासियों ने सोमवार को कचहरी में पहुंचकर प्रदर्शन किया और निर्माण कार्य को उनकी मांग के अनुसार कराने की अपील डीएम से की है। उनका कहना है कि पहले इस बात की गारंटी दी जाये कि यह नाला रूडकी रोड पर बहने वाले बडे नाले में मिलाया जायेगा, न कि रामपुरी वाले नाले से इसे जोडा जाये।

समाजसेवी मनीष चौधरी के नेतृत्व में मौहल्ले वालों ने कचहरी में प्रदर्शन किया और फिर से नाला निर्माण कार्य को लेकर एडीएम अमित सिंह से मुलाकात की। प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी ने एडीएम को बताया कि नाला निर्माण कार्य में सीवर पाइप डालने में ठेकेदार अनियमितता बरत रहा है और अधिकारियों को गुमराह कर रहा है। उन्होंने कहा कि सीवर पाईप लाइन में शाहबुद्दीनपुर, उत्तरी रामपुरी, एकता विहार व शेरपुर का पानी डालने की योजना है, जबकि आगे जाकर सीवर लाईन छोटी हो जाती हैं और इसी कारण थोडी सी बारिश में ही नाला ओवर फ्लो होकर घरों में पानी घुस जाता है।

एडीएम ने पूरे मामले में जल निगम के अधिकारी से बात कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। इस दौरान मनीष चौधरी, राममेहर, विनोद त्यागी, विपिन शर्मा, सुखदेव ठाकुर, बिशम्भर ठाकुर, संजय त्यागी, महेश त्यागी, चमन ठाकुर, संजय धीमान, राजकुमार, दिनेश पुण्डीर, कुलदीप गोस्वामी, दिनेश गुप्ता, नरेंद्र अग्रवाल, श्रीपाल नायक, विनीत कुमार, अंकुर शर्मा, मनीष सिंघानिया, प्रदीप गोस्वामी, सुबोध शर्मा, अंकित शर्मा, , ओमबीर सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments