Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलापता युवक की पीटकर हत्या, शव ट्यूबेल पर मिला

लापता युवक की पीटकर हत्या, शव ट्यूबेल पर मिला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: करनावल के जंगल में मंगलवार को लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।बताया गया कि युवक सोमवार की सुबह से लापता था। जिसका शव मंगलवार की सुबह जंगल में ट्यूबेल पर पड़ा हुआ मिला। खून से लथपथ शव पर शरीर पिटाई और चोट के निशान भी मिले हैं।

हालांकि युवक की हत्या का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन मामले की जांच पड़ताल के मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची जांच पड़ताल की। युवक की हत्या को लेकर कस्बे में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार करनावल निवासी शुभम उर्फ छोटू उम्र (22) पुत्र सत्यवीर दिल्ली में गार्ड की नौकरी करता है। पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व ही वह घर पर आया था। मृतक के भाई गौरव ने बताया कि शुभम सोमवार की दोपहर से घर से गायब था। जिसे ने देर रात तक सभी संभावित स्थानों पर तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चला।

मंगलवार की सुबह खेत पर काम करने गए किसानों को खेड़ी-खिवाई संपर्क मार्ग पर रामपाल ठेकेदार की ट्यूबवेल पर चारपाई पर शुभम का खून से लथपथ शव पड़ा दिखाई दिया। पुलिस ने बताया कि शव पर पिटाई और चोट के निशान भी मिले हैं,आशंका जताई गई है कि पीट-पीटकर की गई है। वहीं दूसरी ओर युवक की हत्या को लेकर कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि युवक सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments