Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनांगल सोती में निकाली मिशन शक्ति जागरूकता रैली

नांगल सोती में निकाली मिशन शक्ति जागरूकता रैली

- Advertisement -
  • मिशन शक्ति रैली निकालकर पुलिस ने महिलाओं किया जागरुक

जनवाणी संवाददाता |

नांगल सोती: मुख्यमंत्री की महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश में मिशन शक्ति अभियान की बड़े जोश के साथ पहल की गई। इस मिशन शक्ति अभियान को परवान चढ़ाने के लिए पुलिस ने जागरूकता रैली निकालकर महिलाओं को जागरूक किया। मंगलवार को नांगल पुलिस ने राजा भरत सिंह इंटर कालेज के स्टाफ और छात्राओं को साथ लेकर नांगल के अनेक गली मोहल्लों में मिशन शक्ति अभियान की रैली निकालकर पहल की गई।

इस दौरान रैली में मौजूद विद्यायल स्टाफ और पुलिस स्टाफ छात्राओं ने प्रदेश का गौरव तभी बढेगा, जब हर नारी को सम्मान मिलेगा आदि नारे नारी सुरक्षा, नारी सम्मान, नारी स्वावलंबन के लिए लगाए। इस मौके पर नांगल थाना प्रभारी वली मोहम्मद ने छात्राओं को सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिए जारी किये गए 1090, 112, 181 आदि हेल्पलाइन नम्बरों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

महिलाओं के प्रति आये दिन किये जा रहे अपराधों को रोकने के लिए विधालय और अन्य स्थानों पर जल्द शिकायत पेटी लगाई जायेगी जिससे ऐसे अपराधों की पुलिस को शीघ्र जानकारी हो सके। इस मोके पर दरोगा विनोद कुमार, विपिन कुमार प्रधानाचार्य राजीव चौहान केशव शरण ,हरबीर सिंह, संजय गोयल , कमल सिंह सहित आदि शिक्षक और पुलिस का महिला स्टाफ भी मौजूद रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments