Thursday, February 25, 2021
Advertisment Booking
Home Bollywood News जानिए, एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से क्यों मिले मोहन भागवत ?

जानिए, एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से क्यों मिले मोहन भागवत ?

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सरसंघचालक मोहन भागवत ने मंगलवार को फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है। दोनों के बीच यह मुलाकात मुंबई में हुई।

खास बात यह है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत खुद मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचे थे। चुनावी माहौल में बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती से आरएसएस चीफ की मुलाकात ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती इस मुलाकात को राजनीतिक रंग न देने को कहा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि उनका मोहन भागवत से आध्यात्मिक रिश्ता है। मिथुन ने कहा है कि वह भागवत से लखनऊ में मिले थे और उसी समय उन्हें अपने घर आने का न्योता दिया था।

मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी के साथ अपनी राजनीतिक पारी को दोबारा शुरू करने की अटकलों को भी खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘अभी कुछ भी अटकलबाजी मत कीजिए, इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ है।’

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस से लंबे समय तक जुड़े रह चुके हैं। हालांकि, साल 2016 में स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments