Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनिगरानी समितियां कोरोना संक्रमण रोकने में करें मदद

निगरानी समितियां कोरोना संक्रमण रोकने में करें मदद

- Advertisement -
0
  • सीएम ने मौहल्ला निगरानी समितियों को किया संबोधित

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नगर पालिका के 25 वार्डों में वार्ड सभासदों की अध्यक्षता में 5-5 सदस्यों की निगरानी समिति बनाई गई हैं। इन समितियों को तहसील सभाकक्ष में एलईडी पर सीधे प्रसारण द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित करते हुए कोरोना के विरूद्ध जंग में विजय हासिल करने की अपील की।

कोरोना महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना के कारण कुछ लोग अवसाद की ओर भी जा रहे हैं। वहीं नगर पालिका द्वारा कस्बे के सभी 25 वार्डों में वार्ड सभासदों की अध्यक्षता में निगरानी समिति का गठन किया गया। प्रत्येक समिति में एक आशा, एक सफाई कर्मचारी, सफाई नायक व टैक्स वसूली कर्ता शामिल किए गए हैं। ये वार्ड सभासद के नेतृत्व में वार्ड के अंदर कोरोना का प्रसार रोकने में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मदद करेगें।

बुधवार की देर शाम निगरानी समितियों को तहसील सभाकक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना का डर जनता पर हावी नहीं होने दें। अगर उनके क्षेत्र में कोई बीमार है तो उसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दें तथा लोगो में सोशल डिस्टेंस का पालन करने व मास्क का प्रयोग करने के लिए जागरूकता लाए। यदि कोई हॉस्पिटल बीमार का उपचार करने में आनाकानी करता है तो उसकी सूचना प्रशासन को तुरंत दी जाए। एसडीएम/ प्रभारी अधिशासी अधिकारी उद्वभव त्रिपाठी ने कहा कि मौहल्ला निगरानी समिति अपने वार्ड में कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने के लिए जनता को जागरूक करें।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments