Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमोबाइल एसोसिएशन के आह्वान का दिखा मिला-जुला असर

मोबाइल एसोसिएशन के आह्वान का दिखा मिला-जुला असर

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

शामली: कोरोना के मरीजों की लगातार बढ़ी संख्या को देखते हुए मोबाइल एसोसिएशन ने चार दिन के स्वयं लॉकडाउन की घोषणा की थी जिसका बाजार में मिला-जुला असर देखने को मिला। वर्मा मार्किट में कई दुकानें खुली रही तो कई दुकानदार शटर थोड़ा खोलकर बाहर घुमते रहे।

बाजार में भी कुछ यही हाल देखने को मिला। इसी तरह बर्तन व्यापार मंडल ने भी सात दिन के बंद की घोषणा कर रखी है। जिसमें थोक व्यापार तो पूरी तरह बंद है लेकिन गांधी चौक में रिटेल व्यापारी अपनी दुकानें पूरी तरह से खोले बैठे हैं। उधर गुरुवार को बाजार में भी भीड़ बहुत कम ही नजर आई थी।

जनपद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। सरकारी आंकड़ों में ही बुधवार को छह मौते थे जबकि शहर व देहात में मौतों का आंकड़ा दर्जनों में था। बुधवार को कोरोना के जनपद में सारे रिकार्ड तोड़ते हुए 696 मरीज पॉजीटिव पाए गए। दो सालों में एक दिन में यह आंकड़ा पहली बार आया है। गुरुवार को शहर के बाजारों में इसका खासा असर देखने को मिला।

शहर के वर्मा मार्किट, फव्वारा चौक, कमला मार्किट, बड़ा बाजार सहित अनेकों स्थानों पर मोबाइल की दुकाने बंद रही। यही नही कुछ मोबाईल विक्रेताओं द्वारा दुकानों को खोला भी गया था, जिनका कहना था कि प्रदेश सरकार से मोबाइल की दुकानें बंद करने के कोई आदेश नहीं है।

सभी की स्वेच्छा से दुकानें बंद है और वह दुकानें नहीं बंद कर सकते। मोबाइल व्यापारियों का कहना है कि जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से खुद व अन्य लोगों को बचाने के उद्देश्य से यह निर्णय लिया गया है। उधर, बाजार में भी भीड़ बहुत कम नजर आई थी।

गुड खांडसारी एसोसिएशन ने नौ दिन की मंडी बंद

दी गुड खांडसारी एंड ग्रेन मर्चेंटस एसोसिएशन नवीन मंडी शामली ने कोरोना वायरस से हो रही मौतों के कारा नवीन मंडी स्थल में अनाज मंडी व गुड मंडी एक मई से नौ मई तक व्यापारिक लॉकडाउन की घोषण की है। मंडी की प्रत्येक दुकानें इस दौरान बंद रहेंगी। सभी व्यापारियों ने अपील की कि इस दौरान अपनी दुकान बंद कर सभी अपने घरों में रहें। जिससे कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके और स्वयं को व अपने परिवार को सुरक्षित रखा जा सके।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments