Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसांसद डा. सत्यपाल सिंह ने परिवार समेत बासौली में डाला अपना वोट

सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने परिवार समेत बासौली में डाला अपना वोट

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

बड़ौत: सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव बासौली में पहुंचकर मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि सभी लोग बढ़-चढ़कर मतदान करें और उस पार्टी के लिए मतदान करें, जिन्होंने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

मतदान के दौरान बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह, उनकी पत्नी अलका तोमर, बेटा प्रकेत तोमर, बेटी चारु अपने पैतृक गांव बसौली पहुंचे। छपरौली विधानसभा क्षेत्र के बासौली गांव की हरिजन चौपाल में बने बूथ संख्या 157 पर डॉ सत्यपाल सिंह ने परिवार के सदस्यों के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग क़िया।

वोट डालने के बाद डॉक्टर सतपाल सिंह पत्रकारों से कहा कि 2017 के बाद इस बार पहले से ज्यादा वोट भाजपा को मिलेगी। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि उस पार्टी के लिए वोट करें। जिन्होंने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

सभी उस पार्टी के लिए मतदान करें। जिसने चहुंमुखी विकास कराया है। मैं गांव के लोगों से बोलूंगा कि वह सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें।उन्होंने कहा कि रालोद का गढ़ पूरी तरह से टूट चुका है।

कछुए की चाल चलते हुए वोटर बीजेपी को वोट करेगा। किसान आंदोलन इस चुनाव में किसी तरह का कोई मुद्दा नहीं है। किसानों को कुछ लोगों ने गुमराह किया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments