Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurनगर आयुक्त ने पार्षदों के साथ किया रैन बसेरे का निरीक्षण

नगर आयुक्त ने पार्षदों के साथ किया रैन बसेरे का निरीक्षण

- Advertisement -
  • प्रभुजी की रसोई में बना भोजन चखकर गुणवत्ता को परखा

वरिष्ठ संवाददाता |

सहारनपुर: नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने पार्षदों के साथ शुक्रवार को प्रभुजी की रसोई व रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने रैन बसेरे की स्वच्छता पर जोर देते हुए उसके रख रखाव में किसी भी तरह की कोताही न बरतने के निर्देश दिए। नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने शुक्रवार को प्रभुजी की रसोई और रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभुजी की रसोई में बन रहे भोजन को प्रसाद स्वरुप ग्रहण कर उसकी गुणवत्ता को भी परखा।

इसके बाद उन्होंने रैन बसेरे का भी निरीक्षण किया। रैन बसेरे में बिस्तरों की स्थिति, साफ-सफाई और महिलाओं के लिए बने अलग कक्ष का भी निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क पर रात बिताने वाले निराश्रित लोगों से सर्दी के इस मौसम में रैन बसेरे की सुविधा का लाभ उठाने की अपील की है।

उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों से रैन बसेरे की स्वच्छता पर जोर देते हुए रख रखाव में किसी भी तरह की कोताही न बरतने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अपर नगरायुक्त राजेश यादव, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रवीश चौधरी , उपनगरायुक्त दिनेश यादव, पार्षद रेखा रोहिला, नंदकिशोर शर्मा, मुकेश गक्खड़, गोपालदास, भूरा सिंह प्रजापति, प्रदीप उपाध्याय, सुनील शर्मा, रमेश छाबड़ा, यशपाल पुंडीर व पार्षद प्रतिनिधि दिग्विजय चौहान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments