Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयाकूब के खिलाफ एनबीडब्लू की तैयारियां तेज

याकूब के खिलाफ एनबीडब्लू की तैयारियां तेज

- Advertisement -
  • सरकारी विभागों से मांगी गई जानकारियां अभी तक नहीं मिली
  • पुलिस का कसा शिकंजा सर्विलांस की मदद से आरोपियों को पकड़ने की तैयारी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: अलफहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक याकूब कुरैशी समेत छह आरोपियों के फरार होेने पर पुलिस अब गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) लेने के लिये कोर्ट जाने की तैयारियां कर रही है। पुलिस ने शिकंजा कसने के लिये नजदीकी लोगों के मोबाइल नंबर एकत्र कर रही है ताकि सर्विलांस की मदद से आरोपियों को पकड़ा जा सके।

गत 31 मार्च को याकूब कुरैशी के बेटे इमरान, फिरोज और पत्नी शमजिदा के खिलाफ खरखौदा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोप था कि अलीपुर खरखौदा स्थित मीट फैक्ट्री में अवैध तरीके से पैकेजिंग और प्रोसेसिंग का धंधा चल रहा था। इस मुकदमे में शमजिदा जमानत पर है,

जबकि याकूब, फिरोज और इमरान पर 25-25 हजार का इनाम घोषित हो चुका है, लेकिन गैंगस्टर के एक आरोपी मुजीब तो जेल जा चुका है, लेकिन याकूब समेत छह आरोपियों का पता नहीं चल पा रहा है। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनबीडब्लू लेने के लिये कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

फैज-ए-आम के प्रिंसिपल को जान जाने का खतरा

मेरठ: आए दिन चर्चा में रहने वाले फैज-ए-आम इंटर कॉलेज का विवाद, थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ फंड-गबन मामले में मुकदमा दर्ज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है तो वहीं कॉलेज परिसर में बदर अली के अवैध निवास व चंदा वसूली मामले में नगर मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश जारी हो गए हैं।

इंस्पेक्टर देहली गेट से आख्या तलब की है। अब प्रधानाचार्य ने असामाजिक तत्वों से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी को ज्ञापन दिया है। गौरतलब है कि सीओ कोतवाली की जांच आख्या पर नगर मजिस्ट्रेट ने कॉलेज परिसर में अवैध गतिविधियों की रोकथाम के मद्देनजर बदर अली को परिसर खाली करने हेतु आदेश जारी किया था।

उस आदेश उल्लंघन के आरोप पर नगर मजिस्ट्रेट ने डीआईओएस व कॉलेज प्रबंधक से जवाब मांगा तो वहीं कॉलेज परिसर में अवैध आवागमन व जमावड़ा करने वाले असामाजिक तत्वों से प्रिंसिपल ने अपनी जान को खतरा बताते हुए एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।

प्रेमिका को धमकी देने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

मोदीपुरम: प्रेमिका को श्रद्धा हत्याकांड की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी देने वाले आरोपी मुजम्मिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पल्लवपुरम क्षेत्र निवासी महिला को अपना नाम शिवम बताकर दोस्ती करने वाला मुजम्मिल देर शाम जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि एसएसपी के यहां शुक्रवार को एक महिला ने गुहार लगाई थी कि करीब दो साल पहले उसे एक युवक मिला। जिसने अपना नाम शिवम बता कर दोस्ती कर ली। धीरे-धीरे वह उसके जाल में फंसती चली गई। आरोप है कि वह कई बार उसे होटलों में ले गया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इस बीच परिवार से मिलवाया। जहां उसके परिजनों ने शादी की अनुमति भी दे दी।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन से वह जब भी प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखती थी। तो वह नजरअंदाज कर देता था। जब पीड़िता ने पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी का नाम शिवम नहीं मुजम्मिल है। पहचान छिपाकर पीड़िता से खिलवाड़ कर रहा था कीर्तन इसका विरोध किया तो आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड की तरह उसकी प्रतिष्ठा बड़े करने की धमकी भी दी। मामले की जांच सीओ दौराला को सौंपी गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments