Sunday, September 24, 2023
HomeUttar Pradesh NewsShamliकांवड़ मार्ग में शिविर संचालकों और ग्राम प्रधानों को दिए आवश्यक दिशा...

कांवड़ मार्ग में शिविर संचालकों और ग्राम प्रधानों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कावड़ यात्रा 2023 को लेकर ग्राम प्रधानों और शिविर संचालकों समेत पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शिविर संचालकों और ग्राम प्रधानों से सहयोग की अपील करते हुए जिला प्रशासन ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

शामली शहर के एमएस फार्म में आयोजित बैठक में डीएम रविन्द्र सिंह ने कहा कि शिविर संचालक अपनी व्यवस्थाएं पूर्ण करें। शिविरों के आसपास साफ-सफाई, पेयजल, शौचालय, प्रकाश व्यवस्था करे। शिविरों में खाने की गुणवत्ता का ख्याल रखें। और प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार ही शिविरों का संचालन करें।

वहीं एसपी अभिषेक ने कहा कि कांवड़ मार्ग से शिविर 10 से 15 फीट सड़क से अंदर लगाए जाएगे। प्रत्येक शिविर में सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगेंगे। एक सीसीटीवी आवागमन और एक सीसीटीवी खाना बनाने के स्थान पर जरूर लगाया जाएगा। खाना बनाने के दौरान तंबू या कपड़े का इस्तेमाल नहीं होगा, ताकि किसी भी प्रकार की आगजनी को रोका जा सके। वही शिविर में अस्थाई बिजली वायरिंग को टेपिंग जरूर करें।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार सिंह, एडिशनल एसपी ओपी सिंह सभी विभागों के अधिकारी, उपजिलाधिकारी, सीओ, थाना प्रभारी, ग्राम प्रधान और शिविर संचालक मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisment -spot_img

Recent Comments