Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकरोड़ों का माल लेकर नेपाली नौकर रफुचक्कर

करोड़ों का माल लेकर नेपाली नौकर रफुचक्कर

- Advertisement -
  • दिल्ली बेटी की सगाई में गया था परिवार, 10 लाख नकद
  • लाखों के जेवरात लेकर गायब हुआ नौकर
  • गार्ड को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
  • बदमाशों को पकड़ने को चार टीमें गठित, कई हिरासत में

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपी नगर थाने के नजदीक रहने वाले बिल्डर व ट्रांसपोर्टर प्रदीप गुप्ता उर्फ पिंकी रविवार को दिल्ली अपनी बेटी की सगाई में गए तभी आवास पर कार्यरत नेपाली नौकर 10 लाख रुपये नकद और 80 लाख से अधिक के कीमत के जेवरात लेकर फरार हो गया। हालांकि घटनास्थल पर हालात यह बता रहे थे कि चोरी करोड़ों में हुई है, लेकिन पीड़ित की तरफ से जेवरातों की जानकारी

अभी पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस ने नौकरों की सप्लाई करने वाले व्यक्ति को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया हुआ है। इसके अलावा भी कई लोग हिरासत में लिये गए हैं। एसएसपी ने चोरी की वारदात को खोलने के लिये क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमें लगाई है। वहीं, वारदात की जानकारी लगते ही राजनीतिक दलों के लोग, ट्रांसपोर्टर और उद्योगपतियों का घर में तांता लगा हुआ है।

टीपी नगर थानांतर्गत कमला नगर में रहने वाले प्रदीप गुप्ता उर्फ पिंकी बिल्डर हैं। उनका घर बेहद सुरक्षित कालोनी में स्थित है। पास में ही कैंट के पूर्व विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल का घर है और चंद कदमों पर टीपी नगर थाना है। कालोनी आगे से बंद है। प्रदीप गुप्ता अपनी बेटी सांची की सगाई के लिये दिल्ली स्थित ताज होटल गए थे। पूरा परिवार घर को चार लोगों के हवाले छोड़कर गया था। घर के निचले हिस्से में मनोज नामक गार्ड था।

ऊपरी हिस्से में नेपाली नौकर बहादुर था। इसके अलावा दो गार्ड और थे। प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सोमवार की सुबह किसी पड़ोसी ने उनको वाट्सऐप करके जानकारी दी कि उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और दरवाजे खुले हुए हैं। सूचना मिलते ही पूरा परिवार घबराहट में भागकर घर आ गया। उन्होंने बताया कि घर के ऊपरी हिस्से में जाकर देखा तो हर कमरे का ताला टूटा हुआ था और आलमारियों में रखे आभूषणों के डिब्बे खुले पड़े हुए थे। यह देखकर पूरा परिवार हैरत में पड़ गया।

प्रदीप गुप्ता ने तुरंत टीपी नगर थाने को सूचना दी। थोड़ी देर में इंस्पेक्टर टीपीनगर संत शरण सिंह और सीओ ब्रह्मपुरी ब्रजेश सिंह आ गए और घर का निरीक्षण किया तो कमरों में आलमारियों के ताले टूटे हुए थे। थोड़ी देर में एसपी क्राइम अनित कुमार और एसपी सिटी पीयूष सिंह आ गए। दोनों अधिकारियों ने प्रदीप गुप्ता और उनके परिवार के लोगों से काफी देर तक पूछताछ की। बाद में एसपी क्राइम ने फील्ड यूनिट और खोजी कुत्ते को बुला लिया।

चोरी की सूचना मिलते ही भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा, ट्रांसपोर्टर राकेश विज, व्यापारी नेता कमल ठाकुर आदि पहुंच गए। बाद में प्रदीप गुप्ता की तरफ से नेपाली नौकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रदीप गुप्ता ने रिपोर्ट में पांच लाख रुपये की नकदी और जेवरात चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रदीप गुप्ता ने एसपी सिटी से कहा कि अभी परिवार अवसाद में है, आभूषणों की सूची बाद में देंगे।

बिल्डर प्रदीप गुप्ता के घर नेपाली नौकर के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जो तहरीर दी गई है उसके मुताबिक पांच लाख रुपये नकद और काफी मात्रा में आभूषण चोरी हुए है।

नेपाली नौकर की तलाश की जा रही है। खुलासे के लिये चार टीमें लगाई गई हैं। -रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments