Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutघर के सीसीटीवी कैमरे खराब, पूरा घर नौकरों के हवाले

घर के सीसीटीवी कैमरे खराब, पूरा घर नौकरों के हवाले

- Advertisement -
  • चर्चा करोड़ों की चोरी की, तहरीर में दिखाई लाखों की चोरी
  • गली के कैमरों को खंगाल रही टीमें, रात के अंधेरे में गया होगा नेपाली नौकर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: घर में करोड़ों रुपये के जेवरात और नकदी रखी हो और पूरा परिवार सात दिन पहले आए अनजान नेपाली नौकर के हवाले करके परिवार शहर से बाहर चला जाए तो इसका अंजाम क्या होगा। जिस पर घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हुए हैं। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती यही है कि गली में लगे कैमरों में चोरों को ढूंढा जाए।

फिलहाल पुलिस की टीमें लगी हुई है और कैमरे को खंगाल रही है। वहीं बिल्डर प्रदीप के घर करोड़ों की चोरी बताई जा रही है, लेकिन किन्हीं कारणों से रिपोर्ट लाखों की चोरी की लिखाई गई है। कमला नगर में बिल्डर प्रदीप गुप्ता के घर में जब चोरी का पता चलने पर जब प्रभावशाली लोग एकत्र हुए तो चोरी के बारे में कहा गया कि तीन से चार करोड़ की कीमत की चोरी हुई है।

जिस तरह से कमरे में डबल बेड पर आभूषणों के सेट खाली पड़े हुए थे वो इसी बात का इशारा कर रहे थे कि चोर काफी बड़ी रकम और जेवरात लेकर गए हैं। घटनास्थल पर मौजूुद लोगों से बातचीत में और पुलिस अधिकारियों का भी मानना है कि चोरी काफी बड़ी है। जब आभूषणों की सूची सामने आएगी तब हकीकत में पता चल पाएगा कि नेपाली नौकर कितना बड़ा हाथ मारकर गया है।

बड़े पेंचकस और औजार मिले

पुलिस जब कमरों की तलाशी ले रही थी तभी बदमाशों के द्वारा छोड़े गए बड़े साइज के पेंचकस और औजार हाथ लग गए। चार औजारों के जरिये बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। फील्ड यूनिट ने औजारों पर लगे निशानों को कैद कर लिया।

शराब की बोतल मिली

पुलिस को एक कमरे में एक शराब की बोतल मिली है। कुछ बिस्कुट आदि भी मिले है। फील्ड यूनिट ने बोतल पर लगे उंगलियों के निशान के नमूने लिये हैं। माना जा रहा है कि नेपाली नौकर ने गार्ड मनोज को शराब के साथ कुछ नशीली चीज भी पिलाई होगी। फिलहाल गार्ड मनोज नशे में धुत अस्पताल में भर्ती है और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

रायफल और रिवाल्वर सुरक्षित

पुलिस ने जब कमरों का निरीक्षण किया तो घर में रखी लाइसेंसी रायफल और रिवाल्वर सुरक्षित मिली। वहीं रसोईघर में पुलिस को कुछ खाने के पैकेट भी मिले। इसमें एक पैकेट कुछ संदिग्ध था जिसको फील्ड यूनिट के हवाले कर दिया गया।

गुब्बारे वाले भी उठाये

प्रदीप गुप्ता की बेटी की शादी होने वाली है। इसके लिये कोठी को सजाने का काम चल रहा था। घर में काफी संख्या में फूले हुए गुब्बारे रखे हुए थे। पुलिस ने चोरी की बड़ी वारदात को देखते हुए गुब्बारे लगाने वाले युवकों को भी थाने पर बैठा लिया है और उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी कुछ सफलता नहीं मिली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments