Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsसीरियल अनुपमा में आया नया ट्विस्ट, अनुपमा को देख छोटी अनु को...

सीरियल अनुपमा में आया नया ट्विस्ट, अनुपमा को देख छोटी अनु को झटका

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में 5 साल के लीप के बाद से कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। लीप से बाद से अनुपमा ने अपनी जोशी बेन के नाम से अलग पहचान बना ली है। तो वही अनुज अमेरिका शिफ्ट हो गया है। जिसके बाद अनुपमा जॉब के लिया अमेरिका पहुंच जाती है।और रेस्टोरेंट में काम कर रही है बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि छोटी अनु उसी रेस्टोरेंट में पहुंच जाती है जहां अनुपमा काम कर रही है। अब अपकमिंग एपिसोड में जमकर हंगामा होगा।

24 23

अब आगे टीवी सीरियल अनुपमा में देखने के लिए मिलेगा कि होटल का मालिक अनुपमा के मसाले की खूब तारीफ करता है और उसे चाय का सारा काम दे देता है। इसके बाद छोटी अनु स्पोर्ट्स कम्पटीशन में जीत जाती है, जिस वजह से अनुज काफी खुश होता है।

13 27

अनुज सड़क पर ही खड़ा होकर छोटी अनु का गेम देखता है। इस मौके पर तीनों फैसला करते हैं कि वह उसी रेस्टोरेंट में जाएंगे, जहां श्रुति छोटे भठूरे खाती है। रेस्टोरेंट में जाते ही अनुज को अलग सा महसूस होता है। वह यहां के मसालों की खुशबू की बात करता है और फिर श्रुति के साथ मसाला चाय ऑर्डर करता है। अनुज के मसाला चाय का एक घूट लेते ही अनुपमा की याद आ जाती है। टीवी न्यूज और सीरियल के ऐसे ही अपडेट पाने के लिए बॉलीवुड लाइफ के साथ बने रहे।

9 3

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुप चाय पीते ही पूरे कैफे में इधर-उधर देखने लगता है। दूसरी तरफ छोटी अनु रेस्टोरेंट के बाहर अपने फोन से रिकॉर्डिंग कर रही होती है, तभी उसके फोन में अनुपमा का चेहरा दिखने लगता है और फिर वह अनुपमा से टकरा जाती है। अनुपमा को देखकर छोटी अनु काफी ज्यादा खबरा जाती है और वह भागकर सीधा अनुज के गले लगा लेती है। इस मौके पर अनुज और श्रुति काफी ज्यादा खबरा जाते हैं और अपनी बेटी को घर लेकर जाते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments