Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनोडल अधिकारी ने सीएचसी का किया निरीक्षण

नोडल अधिकारी ने सीएचसी का किया निरीक्षण

- Advertisement -
0
  • सफाई व्यवस्था व सैनिटाइजर प्रतिदिन करने का दिए निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: नोडल अधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर वहां पर तैनात कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सीएचसी में सफाई व्यवस्था व सैनेटाइज का काम प्रतिदिन होना चाहिए।

गुरुवार की दोपहर नोडल अधिकारी कोविड-19 आईएएस योगेश कुमार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगीना निरीक्षण करते हुए सबसे पहले सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर बताया कि सफाई व्यवस्था दुरुस्त होनी चाहिए तथा जितनी भी खिड़कियां उन्हें ढंग से साफ किया जाना चाहिए।

साथ ही प्रतिदिन सैनिटाइजर का छिड़काव होना चाहिए और मास्क का लगातार प्रयोग होना चाहिए। उन्होंने ओपीडी के लिए अलग से व्यवस्था कर तथा उसके लिए एक डॉक्टर नियुक्त करने की भी बात कही। उन्होंने अस्पताल में उपस्थित सभी कर्मचारियों को सही कार्य करने तथा रिकॉर्ड को सही रखने की हिदायत दी।

नोडल अधिकारी ने बताया कि वह सभी ग्राम पंचायतों की कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए बैठक करके उन्हें बताएंगे कि सरकार द्वारा गांव में दिए जा रहे धन का किस तरह से उपयोग करना है। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम घनश्याम वर्मा, नपा अधिशासी अधिकारी इंद्रपाल सिंह, थानां प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments