Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपीली चौकी पर ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

पीली चौकी पर ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

- Advertisement -
  • ट्रैक्टर के नीचे दबने से आंत फटने पर युवक की इलाज के दौरान मेरठ में तोड़ा दम

मुख्य संवाददाता |

बिजनौर: बिजनौर नगीना मार्ग पर पीली चौकी से हादरपुर जाने वाले मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटे ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते मेरठ रेफर कर दिया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मचा गया।

थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव हादरपुर निवासी नवनिर्वाचित प्रधान पति विरेंद्र सिंह का बेटा हर्षित 22 वर्ष ट्रैक्टर लेकर ट्रिपलर छोड़ने गांव मंगोलपुरा गया था। ट्रिपलर छोड़ने के बाद हर्षित ट्रैक्टर लेकर अपने गांव हादरपुर लौट रहा था। देर रात लगभग नौ बजे जैसे ही हर्षित ने पीली चौकी के पास गांव की तरफ गया तो ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर में दबने से हर्षित गंभीर रूप से घायल हुआ।

आनन फानन परिजनों ने नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक की आंते फट गए थी। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments