Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliचालकों-परिचालकों को दिलाई नियमों के पालन की शपथ

चालकों-परिचालकों को दिलाई नियमों के पालन की शपथ

- Advertisement -
  • सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत कार्यशाला का आयोजन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस द्वारा रोडवेज बस स्टैंड पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें चालक एवं परिचालकों को कोविड-19 से बचाव एवं उपायों के साथ यातायात सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई।

सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पांचवे दिन सहायक संभागीय परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से रोडवेज बस स्टैंड पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें रोडवेज के चालकों एवं परिचालकों को यातायात के नियमों का पालन करने जैसे ओवर टेकिंग ना करना, गलत दिशा में यात्री वाहन का न चलाना, नशे की हालत में वाहन ना चलाना, चौपहिया वाहन में सीट बेल्ट का प्रयोग करना, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग ना करना, उचित दूरी बनाकर वाहन को चलाना, प्रदूषण की समय-समय पर जांच कराते रहना, समय पर नेत्र एवं स्वास्थ्य का परीक्षण कराना नींद एवं थकान की स्थिति में वाहन ना चलाना, महिला यात्रियों कोविड-19 के प्रति जागरूक करना, 2 गज की दूरी, फेस मास्क जरूरी है की शपथ भी दिलाई गई।

कार्यक्रम में एआरटीओ मुंशीलाल, एआरएम रोडवेज मनोज बाजपेई और यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर मोहम्मद वसीम एवं रोडवेज के स्टेशन प्रभारी राजेंद्र सिंह चौहान और परिवहन विभाग के प्रवर्तन सिपाही रविंद्र सिंह, त्रिलोक सिंह एवं अन्य कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments