Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसड़क दुर्घटना में पद्मश्री डॉ अशोक चक्रधर और उनकी पत्नी घायल

सड़क दुर्घटना में पद्मश्री डॉ अशोक चक्रधर और उनकी पत्नी घायल

- Advertisement -
  • देवबन्द के प्राइवेट अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • डॉ अशोक की कॉलर बॉन और उनकी पत्नी की स्पाइन में है चोट : डॉ डीके जैन

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: दिल्ली से मसूरी (उत्तराखंड) जाने के दौरान देवबन्द में कार दुर्घटना ग्रस्त हो जाने के कारण प्रख्यात कवि पद्मश्री डा. अशोक चक्रधर व उनकी पत्नी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए रेलवे रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार को डा. अशोक चक्रधर अपनी पत्नी बागेश्री के साथ इनोवा कार में सवार होकर दिल्ली से मसूरी (उत्तराखंड) स्तिथ आईएएस एकेडमी में एक वर्कशॉप में भाग लेने जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे जैसे ही उनकी कार देवबंद स्थित फ्लाईओवर पर पहुंची तो अचानक रोंग साइड से आ रही कार से उनकी कार की टक्कर हो गई। जिसमें डा. अशोक चक्रधर और उनकी पत्नी घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद घायल अवस्था मे डा. अशोक ने हादसे की जानकारी विख्यात शायर डा. नवाज देवबंदी को दी। डा. नवाज ने तुरंत दुर्घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी। आनन-फानन में एसडीएम देवबंद राकेश कुमार व कोतवाल योगेश शर्मा मौके पर पहुंचे और डा. अशोक व उनकी पत्नी को उपचार के लिए रेलवे रोड स्थित कैलाशचंद जैन मैमोरियल अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

डा. अशोक के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना पर उनके चाहने वालों की अस्पताल में भीड़ लग गई। अस्पताल स्वामी डा. डीके जैन ने बताया कि डा. अशोक चक्रधर की कॉलर बोन और उनकी पत्नी की स्पाइन में चोट है। दोनों को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है। जिसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं।

मुझे तो इलाज मिल गया हाइवे पर रोंग साइड से आने वालों का इलाज आप करें
एसएसपी डा. एस चनप्पा ने फोन पर डा. अशोक चक्रधर का हाल जाना। इस दौरान डॉ अशोक ने व्यंग्यात्मक अंदाज़ में कहा कि  आपकी धरा शानदार है। यहां पर मुझे फौरन इलाज और भरपूर प्रेम मिला है। लेकिन एसएसपी साहब हाइवे पर रोंग साइड से आने वाले वाहनों का आपको इलाज करना चाहिए।

विधायक और मिल अधिकारियों ने जाना डॉ अशोक का हाल
डा. अशोक चक्रधर के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान प्रख्यात शायर डॉ नवाज़ देवबन्दी पूरे समय अस्पताल में ही मौजूद रहे। वहीं, क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने देवबंद से बाहर होने के चलते अपने प्रतिनिधि के रूप में भाजपा नेता अरुण गुप्ता को अस्पताल भेजकर डॉ अशोक का कुशलक्षेम जाना। वहीं, त्रिवेणी शुगर मिल के हेड पुष्कर मिश्र के निर्देश पर मिल अधिकारियों ने भी अस्पताल पहुंच डा. अशोक चक्रधर का हालचाल जाना।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments