Sunday, February 25, 2024
HomeTREANDINGअफसरों के तबादलों से हड़कंप, पढ़िए संशोधित खबर!

अफसरों के तबादलों से हड़कंप, पढ़िए संशोधित खबर!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगिंद्र सिंह पीलीभीत के बजाय रामपुर के डीएम होंगे। शासन ने सोमवार को उन्होंने पीलीभीत का डीएम बनाने का आदेश जारी किया था, जिसमें संशोधन कर दिया गया है। वहीं, फर्रूखाबाद से रामपुर भेजे गए संजय कुमार सिंह प्रथम के आदेश को भी संशोधित करते हुए उन्हें पीलीभीत का डीएम बनाया गया है। इसके अलावा बड़ी संख्या में आईपीएस अफसरों के तबादले किए।

प्रदेश सरकार ने सोमवार को 18 आईएएएस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया था। माना जा रहा है कि जोगिंद्र सिंह ने जिस तरह से बरेली विकास प्राधिकरण के वीसी रहते हुए प्रभावशाली लोगों के अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया, उसके चलते उनकी कड़क अफसर की छवि बनी है और उन्हें रामपुर जैसे महत्वपूर्ण जिले में भेजने का निर्णय लिया गया।

विशेष सचिव, गृह राजेश कुमार राय को कौशांबी का डीएम बनाया गया है। विशेष सचिव नमामि गंगे एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक जल निगम (ग्रामीण) प्रवीण मिश्रा को मऊ के डीएम के पद पर तैनाती दी गई है।

मऊ के डीएम अरुण कुमार को प्रवीण मिश्रा के स्थान पर भेजा गया है। सहारनपुर की नगर आयुक्त गजल भारद्वाज को उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड का सचिव बनाया गया है।

मुरादाबाद के नगर आयुक्त संजय चौहान को इसी पद पर सहारनपुर भेजा गया है। अमरोहा की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रतिभा सिंह को आगरा का सीडीओ बनाया गया है। अमेठी के जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा द्वितीय को विशेष सचिव, आवास एवं शहरी नियोजन विभाग की जिम्मेदारी दी गई है।

कौशाम्बी के जिलाधिकारी सुजीत कुमार को विशेष सचिव, अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास के पद पर तैनाती दी गई है। सुजीत कुमार चुनाव आयोग के तैनाती के तीन साल की अवधि के नियम के तहत हटाए गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments