Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरकारी अस्पतालों में मरीजों को लग रहा ‘घूसखोरी’ का इंजेक्शन

सरकारी अस्पतालों में मरीजों को लग रहा ‘घूसखोरी’ का इंजेक्शन

- Advertisement -
  • कुत्ते काटने के इंजेक्शन की एवज में वसूले जा रहे रुपये
  • सरूरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का फार्मासिस्ट का वीडियो वायरल

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कुत्ते काटने के इंजेक्शन की एवज में रुपये वसूलने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात फार्मासिस्ट कुत्ते काटने के इंजेक्शन के बदले में मरीजों से पैसे वसूल रहे हैं। इस वायरल वीडियो को ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अफसरों को भेजते हुए ट्वीट भी किया है।

पहले मेरठ तहसील में लिपिक द्वारा रिश्वत लेने के मामले में गाज गिरी, फिर मेरठ तहसील के ही संजय त्यागी लेखपाल की भी रिश्वत का वीडियो वायरल हुआ। अब मामला सरूरपुर खुर्द सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। लगभग दो मिनट 19 सेकंड के वायरल वीडियो में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरूरपुर खुर्द पर तैनात फार्मासिस्ट महेश चंद कुत्ते काटने के इंजेक्शन लगाने वाले लोगों से रुपये वसूलते साफ दिखाई दे रहे हैं।

जिसमें ज्यादा रुपये की मांग की जाती है। वायरल वीडियो में फार्मासिस्ट महेश कुमार एक बच्चे से कुत्ते काटने के इंजेक्शन की एवज में रुपये वसूलते हुए साफ दिखाई पड़ रहे हैं। यही नहीं रुपये के लेन-देन को लेकर फार्मासिस्ट मरीजों पर दबाव भी बना रहा है और मरीजों से रुपये नहीं देने पर बहस कर रहा है। मरीजों ने खुद बनाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित जिले के सीएमओ को भेजी है

तथा ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट करके भी घूसखोरी का नाम देकर ट्वीट किया गया है। इस पूरे प्रकरण को लेकर जहां स्वास्थ्य विभाग की किरकिरी हुई है। वहीं, फार्मासिस्ट अपनी गर्दन फंसती देख बचाव में जुड़ा हुआ है। इस मामले में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की को लेकर अभी तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments