Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurतमंचे और कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

तमंचे और कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

- Advertisement -
  • सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो वायरल करना पड़ा महंगा

    जनवाणी संवाददाता  |

नानौता: नगर निवासी एक युवक को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक पर तमंचे के साथ फोटो शेयर करना भारी पड़ गया। पुलिस द्वारा अभियुक्त को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एसएसपी सहारनपुर अकाश तोमर द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध हथियारों की बरामद्गी के विरुद्ध अभियान चलाया गया है। जिसके तहत कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष नानौता चंद्रसेन सैनी एवं उप निरीक्षक पुष्पेंद्र कुमार द्वारा टीम के साथ नानौता के मोहल्ला चाहमंजली निवासी फिरोज पुत्र इलियास को गिरफ्तार किया गया है।

जिसके पास से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। बताया गया है कि पकड़े गए अभियुक्त द्वारा कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक पर तमंचे के साथ फोटो वायरल की गई थी।

जिसका संज्ञान लेते हुए थाना पुलिस द्वारा अभियुक्त को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।
वारंटी अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

8 साल से फरार चल रहे वारंटी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा है। थाना प्रभारी नानौता चंद्रसेन सैनी, उप निरीक्षक राजीव कुमार एवं टीम द्वारा नानौता क्षेत्र के गांव सिजुड़ निवासी इलमचंद पुत्र तुंगल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि पकड़ा गया अभियुक्त वारंटी अपराधी है और पिछले 8 वर्षों से फरार चल रहा था। न्यायालय द्वारा अभियुक्त की सम्पत्ति कुर्क करने के आदेश भी जारी किए गए थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments