Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसीएम के दौरे को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट

सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट

- Advertisement -
  • डीएम, एसएसपी और क्षेत्रीय विधायक ने लिया सभास्थल का जायजा
  • 4 जनवरी को देवबंद पहुंच एटीएस कमांडो सेंटर का सीएम करेंगे के शिलान्यास

    जनवाणी संवाददाता  |

देवबंद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 4 जनवरी को देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करने के कार्यक्रम को लेकर प्रशाासन युद्ध स्तर पर तैयारियों में जुट गया है। शुक्रवार को डीएम, एसएसपी और क्षेत्रीय विधायक ने मौके पर पहुंच सभा और हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया।

धार्मिक नगरी देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर स्थापित करने की घोषणा के बाद अब मुख्यमंत्री स्वयं इसका शिलान्यास करने के लिए आगामी ४ जनवरी को देवबंद आएंगे। जिसके चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है। शुक्रवार को डीएम अखिलेश कुमार और एसएसपी आकाश तोमर ने क्षेत्रीय विधाकय कुंवर बृजेश सिंह के साथ स्टेट हाइवे ५९ स्थित सीएम की सभा के लिए चयनित किए गए सभास्थल सिल्वर पैराडाइज और इसके निकट ही हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया और अधिनस्थ अधिकारियों दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम दीपक कुमार, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी समेत स्थानीय अधिकारी मौजूद रहे।

इससे पूर्व दो बार सीएम का दौरा हो चुका है निरस्त

आगामी 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डेढ़ बजे देवबंद पहुंचेगें और करीब एक घंटा रुकेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नगर के रेलवे रोड पर बनने वाले एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का सभास्थल से ही शिलान्यास करेंगे। बता दें कि इससे पूर्व भी दो बार मुख्यमंत्री के देवबंद दौरे की सूचनाएं प्राप्त हुई थी और प्रशसन द्वारा मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां भी कर ली गई थी लेकिन किसी कारण मुख्यमंत्री का देवबंद दौरा नहीं हो सका था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments