Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsगुजरात में बोले पीएम मोदी- भाजपा सरकार न जाति देखती...

गुजरात में बोले पीएम मोदी- भाजपा सरकार न जाति देखती…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शुक्रवार को गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगभग 4,400 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस अवसर पर पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सभी लाभार्थियों को एक बार फिर बहुत बहुत बधाई देता हूं, विशेष तौर पर उन बहनों को जिन्हें आज अपना पक्का घर मिला है। गुजरात में फिर से भाजपा सरकार बने कुछ ही महीने हुए हैं, लेकिन विकास ने जो गति पकड़ी है उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

सरकार महिला सशक्तिकरण को दे रही ताकत 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि पीएम आवास योजना गरीबों के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी ताकत दे रही है। पिछले 9 सालों में करीब 4 करोड़ पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं, जिसमें से 70% घर महिला लाभार्थियों के नाम पर हैं। ये वह बहनें हैं जिनके नाम पर पहली बार कोई प्रॉपर्टी रजिस्टर हुई है।

भाजपा सरकार न जाति देखती है न धर्म

उन्होंने कहा जिस योजना के जितने लाभार्थी हैं उन तक सरकार खुद जा रही है। इस अप्रोच ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार, भेदभाव खत्म किया है। लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए हमारी सरकार न जाति देखती है और न धर्म क्योंकि मैं सोचता हूं कि जहां कोई भेदभाव नहीं है वहीं सच्ची धर्मनिरपेक्षता है।

भारत का विकास हमारे लिए एक दृढ़ विश्वास और प्रतिबद्धता है और राष्ट्र निर्माण एक सतत जिम्मेदारी है जिसे पूरा करने के लिए हम काम करते हैं। जब गरीब को अपने जीवन की बुनियादी जरूरतों की चिंता कम होती है तो उसका आत्मविश्वास बढ़ता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments