Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसड़क हादसे में सिपाही की मौत

सड़क हादसे में सिपाही की मौत

- Advertisement -
  • सहारनपुर के एसपीओ कार्यालय में था तैनात, मचा कोहराम
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जनवाणी संवाददाता |

लावड़: लावड़-मसूरी मार्ग पर शनिवार को मसूरी की ओर से आ रहे एक ट्रक का पहिया अचानक निकलकर बाइक सवार यूपी पुलिस के सिपाही से टकरा गया। हादसे में सिपाही घायल हो गया। उपचार के दौरान सिपाही ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया और सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

21 4

महल गांव निवासी ब्रह्मसिंह जाटव के तीन बेटे देवेंद्र (36), शिवकुमार व सोनी है, जबकि चार बेटियों की शादी हो चुकी है। देवेंद्र यूपी पुलिस में सिपाही था और उसकी तैनाती सहारनपुर के एसपीओ कार्यालय में थी। देवेंद्र की शादी एटा निवासी सरिता से 12 वर्ष पहले हुई थी और उनके सात वर्षीय बेटी कंचन है।

शनिवार को देवेंद्र बाइक से लावड़ पहुंचा और बैंक से स्टेटमेंट निकलवाकर घर लौट रहा था। इस दौरान जैसे ही देवेंद्र की बाइक लावड़-मसूरी मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट से आगे पहुंची, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक का पहिया निकल गया। पहिया तेजी से आकर देवेंद्र के हेलमेट से टकराया, जिस कारण बाइक दूसरी ओर जाकर गिरी। हादसे में देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर एकत्रित हुए राहगीरों ने देवेंद्र के परिजनों को सृूचना दी।

22 3

मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर हालत में देवेंद्र को लेकर मोदीपुरम स्थित अस्पताल में पहुंचे, जहां उपचार के दौरान देवेंद्र ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने चौराहे से ट्रक व चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिपाही देवेंद्र की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी सरिता, भाई शिवकुमार, सोनी व पिता ब्रह्मसिंह का रो-रोकर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments