Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
Homeसंवादसप्तरंगएक आइटम नंबर के लिए एक करोड़ ले रही हैं पूजा हेगड़े

एक आइटम नंबर के लिए एक करोड़ ले रही हैं पूजा हेगड़े

- Advertisement -

 


पूजा हेगड़े की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमउलू’ (2020) में भरपूर एक्शन के साथ जबर्दस्त एंटरटेनमेंट भी था। फिल्म को आॅडियंस का जबर्दस्त रिस्पांस मिला। फिल्म ने सिर्फ ओपनिंग डे पर ही 37 करोड़ की कमाई की। उसके बाद यह, 2020 में साउथ की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई। ‘अला वैकुंठपुरमउलू’ (2020) में पूजा हेगड़े के अपोजिट साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन थे। ‘अला वैकुंठपुरमउलू’ को रिलीज हुए 2 साल से अधिक हो चुके हैं लेकिन उस फिल्म के लिए आज भी पूजा को इतनी प्रशंसा मिल रही है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। ‘अला वैकुंठपुरमउलू’ की कामयाबी को देखते हुए अब उसका हिंदी रीमेक कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ टाइटल से बनाया जा रहा है।

मूल फिल्म में पूजा हेगड़े ने जो किरदार निभाया था, उसके लिए कृति सेनन को लिया गया है। लगभग 13 तेलुगु और 2 तमिल फिल्में कर चुकी पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के अपोजिट ‘मोहनजोदारो’ (2016) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन फिल्म को घोर नाकामी का सामना करना पड़ा। ‘हाउसफुल 4’ (2019) के जरिये पूजा ने एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की और उन्हें कामयाबी मिली। हाल ही में प्रभास के अपोजिट वह ‘राधेश्याम’ (2022) में नजर आई। पूजा हेगड़े इन दिनों, तमिल और तेलुगू फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में में भी व्यस्त हैं।

उनकी थलपती विजय के अपोजिट वाली तमिल फिल्म ‘बीस्ट’ (2022) चिरंजीवी और उनके बेटे रामचरन के अपोजिट वाली तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ (2022) रिलीज हो चुकी हैं। पूजा हेगड़े इस साल प्रदर्शित होने वाली ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान और रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगीं।

तेलुगु फिल्म ‘एफ 3’ में वेंकटेशन दग्गुबाती और वरूण तेजा के अपोजिट पूजा हेगड़े सिर्फ एक डांस नंबर में नजर आएंगी लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार उन पर फिल्माया गया वह डांस नंबर इतना जबर्दस्त बन पड़ा है कि मेकर ने उसके लिए उन्हें पूरे 1 करोड़ की प्राइज दी है।


What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments