Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रधान ने सचिव को हटाने के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

प्रधान ने सचिव को हटाने के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
  • सचिन के नहीं हटने पर गांव में हो सकता है तनाव, प्रशासन होगा इसका जिम्मेदार

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: इब्राहिमपुर माजरा गांव की प्रधान ने भी सचिव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रधान ने ग्रामीणों के साथ कलक्ट्रेट में पहुुंचकर सचिव का ट्रांसफर कराने की मांग की है और उसपर गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही ट्रांसफर नहीं होने पर गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है और ऐसा होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।

इब्राहिमपुर माजरा गांव की प्रधान एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष गरिमा देवी गुरूवार को ग्रामीणों के साथ कलक्ट्रेट पर पहुंची। उन्होंने बताया कि गांव में तीन वर्ष से हिमांशु राठी को ही चार्ज दे रखा है और अपने आप को पूर्व प्रधान का रिश्तेदार बताता है। वह विपक्ष के लोगों के संपर्क में रहता है और उनको बिना बताए ही सामान खरीद लेता है। उसके बाद भुगतान करने के लिए दबाव बनाता है।

यदि भुगतान नहीं करती हूं तो अभद्र व्यवहार किया जाता है, जिससे गांव का माहौल खराब बन हुआ है। पहले भी कई बार पंचायत सचिव को हटाने की मांग की जा चुकी है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी। दस दिन के लिए सिर्फ एक सचिव भेजा था, जिसको बाद में हटवा दिया गया।

प्रधान ने डीएम को सौंपे ज्ञापन में सचिव हिमांशु राठी को हटाने की मांग की है, ताकि गांव का विकास कराया जा सकें। साथ ही कहा कि यदि वह नहीें हटता है तो गांव का माहौल खराब हो सकता है और इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। इस मौके पर ओम कश्यप, अनुज चौधरी, नवीन प्रजापति, संदीप कश्यप आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments