Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकबड्डी लीग में हरसिया प्रथम व फखरपुर द्वितीय स्थान पर रही

कबड्डी लीग में हरसिया प्रथम व फखरपुर द्वितीय स्थान पर रही

- Advertisement -
  • कहरका गांव में कबड्डी लीग का आयोजन, दस टीम ने लिया हिस्सा

जनवाणी संवाददाता |

चांदीनगर: कहरका गांव में कबड्डी टूनार्मेंट का आयोजन किया गया, जिसमें हरसिया की टीम ने प्रथम व फखरपुर की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता टीम को ईनामी राशि के साथ-साथ मेडल वितरित किये गये और युवाओं से खेल की तरफ ध्यान देने का आह्वान किया।

कहरका गांव में चौधरी चद्रकिरण त्यागी कबड्डी टूनार्मेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बागपत के दस गांवों की टीमों ने भाग लिया। कबड्डी टूनार्मेंट दो राउंड में आयोजित किया गया, जिसमें सुन्हैड़ा, हरसिया, ग्वालीखेड़ा, फखरपुर, ढींडार आदि दस गांवों की टीमों ने भाग लिया, जिसमें हरसिया की टीम ने प्रथम व फखरपुर गांव की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रथम टीम को 11000 हजार व द्वितीय स्थान पर आने वाली टीम को 5100 रुपए ईनाम राशि और मेडल देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर बोलते हुए यश कुमार त्यागी ने कहा की कबड्डी हमारे देश का एक प्रिय खेल है, जो आज विश्व में अपनी पहचान बनाये हुए है। कबड्डी लीग प्रतियोगिता में हर वर्ष बागपत के युवा भाग लेकर जनपद का नाम रोशन कर रहे है। आज बागपत कबड्डी और कुश्ती के लिए विश्व में अपनी अलग पहचान रखता है। इस मौके पर पूर्व प्रधान सोनू प्रधान, अमित शर्मा, सुमित, संजीव, अमित त्यागी, राजेश आदि का सहयोग रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments