Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut खिसक सकता है प्रियंका का कैली दौरा

खिसक सकता है प्रियंका का कैली दौरा

- Advertisement -
0
  • लाव लश्कर के साथ प्रदेश संगठन के बडे नेताओं ने डाला डेरा
  • प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष समेत संगठन के कई बडे नेता पहुंचे कैली और बागपत

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कैली दौरे की तारीख कुछ आगे बढ़ सकती है। हालांकि इस पर अंतिम फैसला शनिवार होगा। यह भी संभावना है कि शहर में किसी स्थान पर रैली हो। वहीं, दूसरी ओर दो दिन शादी के जबरदस्त साये होने की भी बात कही जा रही है।

हालांकि स्थानीय संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि केंद्रीय कार्यालय पर संपर्क किया जा रहा है। जबकि 15 फरवरी के दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू समेत प्रदेश कांग्रेस के तमाम बडेÞ नेताओं तथा कई राष्ट्रीय पर्यवेक्षकों ने यहां डेरा डाला हुआ है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शुक्रवार को सरधना के कैली गांव पहुंचे।

यहां कुछ देर रुकने के बाद वह बागपत के लिए निकल गए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अवनीश काजला ने पार्टी कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों से बैठक के साथ बसों के इंतजाम पर बैठक की। उसके बाद वह ब्लॉकों के दौरे पर निकल गए। इस दौरान अवनीश काजला के अलावा पंडित नवनीत नागर व हरिकिशन वर्मा भी शामिल रहे। इसके अलावा संगठन के फ्रंटियल संगठनों की भी एक बैठक चंदन भवन पर हुई।

इसकी अध्यक्षता मानव अधिकार विभाग के मंडल अध्यक्ष अशाराम व संचालन तेजपाल सिंह ने किया। इसमें नवनीत नागर, सेवादल के विनोद सोनकर, नसीम राजपूत, राम सिंह, विमल सैनी, मीना सैफी, सायरा खान, संजय सिंह, साधु चरण, विनोद ठेकेदार, जिले सिंह, अमन प्रताप, अल्तमश त्यागी आदि मौजूद रहे।

अवनीश काजला ने बताया कि सभी ब्लॉक अध्यक्षों को भीड़ के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉलियों व अन्य वाहनों का टारगेट दिया गया है। संगठन के प्रदेश सचिव डा. शोएब, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद अंसारी, पीसीसी व प्रवक्ता अखिल कौशिक, अनिल कौशिक रोबिन नाथ गोलू, सुनील दास, सतेंद्र लोधी, प्रेमनाथ शर्मा, शमशुद्दीन आदि ने कैली पहुंचकर रैली स्थल पर चल रही तैयारियोंं का जायजा लिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments