Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपश्चिम बंगाल व बंग्लादेश में हिन्दुओं की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल व बंग्लादेश में हिन्दुओं की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

- Advertisement -
  • हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट मेें प्रदर्शन करते हुए डीएम को सौंपा प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: पश्चिम बंगाल व बंग्लादेश में लगातार हिन्दुओं की हत्या के विरोध में हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए कहा कि वह इस तरह से समाज के लोगों की हत्या नहीं होने देंगे। केन्द्र सरकार को इसमें हस्ताक्षेप कर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपनी मांग का पत्र डीएम को प्रधानमंत्री के नाम सौंपा।

हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी गुरूवार को कलक्ट्रेट में पहुंचे और बताया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद टीएमसी के राजनैतिक संरक्षण में हिन्दुओं की हत्या की जा रही है। वहां हिंसा रूकने का नाम नहीें ले रही है। मुस्लिम तुष्टिकरण के तहत हिन्दुओं पर अत्याचार किया जा रहा है, जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। टीएमसी के गुंडों द्वारा उन्मुक्त होकर अनियंत्रित तरीके से हो रही राज्यव्यापारी हिंसा पूर्व नियोजित है और षडयंत्र द्वारा की गयी है और ममता सरकार हिंसा को रोकने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है।

वहीं बंग्लादेश में हिन्दू मंदिरों में तोड़फोड़, हिन्दुओं पर अत्याचार व उनकी हत्या की जा रही है और वहां की सरकार हिन्दुआें की सुरक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है। वहां कट्टरपंथी ताकतों ने पंडालों व कई मंदिरों को निशाना बनाया है और इससे हिन्दुओं में दहशत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने डीएम को सौंपे प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन में पश्चिम बंगाल व बंग्लादेश में हिन्दुओं की हत्या रोकने के लिए हस्ताक्षेप कर कार्रवाई करने की मांग की है।

साथ ही ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर जयकुमार, नितिन जैन, राहुल शर्मा, विक्रांत, रीतू, प्रमोदवत्स, सुनील मान, दीपक मानव, सतवीर ठाकुर, सतीश कुमार, रवि कुमार, राहुल राजपूत, सोनू, राजीव कुमार, कपिल शर्मा, रूपिल शर्मा, राजीव विश्वकर्मा, सुनील, विनोद, पवन, मोनू, सुनील फौजी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments