Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsजन सुरक्षा पहली प्राथमिकता, बढ़ाई गई हैं मेडिकल सुविधा

जन सुरक्षा पहली प्राथमिकता, बढ़ाई गई हैं मेडिकल सुविधा

- Advertisement -
  • खानपुर विधायक चैंपियन ने संसाधन जुटाने को जारी किया निधि का बजट

जनवाणी संवाददाता |

लंढौरा: खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कोविड- 19 महामारी से निपटने को संसाधन जुटाने के लिए विधायक निधि से बजट जारी कर दिया है। उन्होंने बताया है कि सम्मानित क्षेत्रवासियों की सुरक्षा हेतु “विधायक विकास निधि” के मद से ₹ 22 लाख 39 हजार की धनराशि सीएचसी खानपुर एवं लंढौरा हेतु, आवश्यक चिकित्सीय उपकरण क्रय किये जाने हेतु सीएमओ हरिद्वार को जारी किए जा चुके हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरिद्वार को क्षेत्रवासियों को वितरित किये जाने हेतु “कोरोना किट”, आयुष व एलोपैथिक तत्काल प्रभाव से जारी किए जाने को निर्देशित किया। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बताया कि खानपुर विधानसभा क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों पर पर्याप्त मात्रा में दवा उपलब्ध कराई जा रही है।

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन और टेस्टिंग का कार्य निरंतर जारी है। इस संबंध में लगातार जागरूकता अभियान चलाया गया है। भाजपा कार्यकतार्ओं की टीम के साथ ही तमाम सामाजिक संगठनों के सदस्य भी आम जनता को वैक्सीनेशन और टेस्टिंग के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जन सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। इसीलिए वह निरंतर सभी क्षेत्रवासियों के संपर्क में है। कैंप आयोजित करा कर वैक्सीनेशन का कार्य पूरा कराया जा रहा है। जरूरतमंदों को मास्क उपलब्ध कराए जा रहे हैं। किट और दवा भी वितरित की जा रही है। क्षेत्रवासियों के लिए हेल्पलाइन भी जारी की गई है।

टीम गांव दर गांव फोन कर वहां के बारे में जानकारी ले रही है। गांव में जाकर लोगों के स्वास्थ्य के बारे में हाल-चाल जान रहे हैं। अब उनकी कोशिश है कि खानपुर विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़वाई जाए। ढंडेरा, मोहनपुरा, लंढ़ौरा व खानपुर क्षेत्र में मेडिकल सुविधा और बढ़वाई जाएगी।

जरूरत वाले गांव में एंबुलेंस भेजी जा रही है। सिविल अस्पताल रुड़की के सीएमएस और डॉक्टरों को स्पष्ट रूप से कहा गया है कि क्षेत्र से जो भी मरीज वहां पर पहुंचे तो उसे अच्छी से अच्छी मेडिकल सुविधा प्रदान की जाए।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments