Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनामी कंपनी के नकली पाइप बेचने की शिकायत पर छापेमारी

नामी कंपनी के नकली पाइप बेचने की शिकायत पर छापेमारी

- Advertisement -
  • अधिकारियों ने नकली पाइप बरामद होने का किया दावा
  • उत्पीड़न का आरोप लगाते व्यापारियों का कोतवाली में हंगामा

जनवाणी संवाददाता |

शामली: सोमवार की शाम को प्रिंस नामक पाइप कंपनी के अधिकारियों का एक दल शामली में वीवी इंटर कॉलेज रोड पर पहुंचा। अधिकारियों ने बालाजी ट्रेडिंग कंपनी व श्याम पाईप स्टोर समेत तीन चार दुकानों पर पहुंचकर छानबीन की तो वहां से उनकी कंपनी प्रिंस के नाम से कुछ पाइप बरामद हुआ जिन्हें कंपनी के अधिकारी नकली होने का दावा कर रहे हैं। पाइपों के कई बंडलों को रिक्शा में रखकर कोतवाली में ले गए।

वहीं सूचना पर व्यापारी भी कोतवाली पहुंचे और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए वहां हंगामा किया। सीओ सिटी बिजेंद्र भड़ाना भी वहां पहुंचे तथा व्यापारियों को समझाकर शांत करते हुए अधिकारियों की शिकायत की जांच करने की बात कही। कंपनी के अधिकारियों ने दावा किया कि उनकी कंपनी के नकली पाइप यहां बेचे जा रहे हैं। उधर, व्यापारियों ने अपने माल से जुड़े बिल आदि दस्तावेज उन्हें दिखाए। व्यापारियों का कहना था कि उन्होंने जहां से उक्त माल मंगवाया है आप वहां जाकर जांच करें हमें कंपनी के टेग लगे माल से मतलब है वह असली है या नकली इसके बारे में हमें क्या जानकारी है।

यह उक्त पाइप नकली भी हैं तो हमनें तो डिस्ट्रीब्यूटर से माल मंगवाया है जिसके बिल हमारे पास हैं। वहीं कंपनी के अधिकारी ने कुछ माल को कोतवाली से जाने दिया था लेकिन दो व्यापारियों के दो बंडल वहीं रोके रखे। वहीं व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने अधिकारियों पर कई तरह से आरोप लगते हुए उत्पीड़न करना बताया। देर रात तक इस मामले में व्यापार मंडल के पदाधिकारी कोतवाली में जमे हुए थे।

व्यापारियों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग, सुभाष धीमान, रवि संगल, रोबिन गर्ग, संगीत गोयल, राजीव गर्ग स•ाासद, श्याम कुच्छल, पवन कुमार समेत दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments