Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarदोस्त ने ही गोली मारकर की थी राज मिश्रा की हत्या

दोस्त ने ही गोली मारकर की थी राज मिश्रा की हत्या

- Advertisement -
  • घर से चाऊमीन खिलाने के बहाने बुलाकर ले गया था दोस्त
  • पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही कर दिया क्या कांड का खुलासा

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: थाना सिविल लाइन पुलिस में राज मिश्रा हत्याकांड का 12 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है । राज मिश्रा की उसके दोस्त ने हीं घर से बुलाकर हत्या कर दी थी। राज मिश्रा का शव देर रात्रि एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला था। इस हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई थी।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया था। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला जनकपुरी निवासी पंडित देवेंद्र प्रसाद मिश्र स्थानीय गौरी शंकर शिव मंदिर में पुजारी हैं। मूल रूप से जनपद सुल्तानपुर निवासी देवेंद्र मिश्र 12 वर्ष पहले मुजफ्फरनगर में आकर बस गए थे।

बताया कि मंगलवार देर रात उनके घर पर तीन युवक आए और 16 वर्षीय बेटे राज मिश्रा को चाऊमीन खिलाने की बात कहते हुए साथ ले गए। एक घंटे बाद ही उन्हें सूचना मिली कि राज मिश्रा का सिर में गोली लगा शव शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीन पुर रोड पर एक खाली प्लाट में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को लिया हिरासत में

पंडित देवेंद्र मिश्र की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने राज मिश्रा को घर से बुलाकर ले जाने वाले तीनों संदिग्ध सनी उर्फ तोता पुत्र मांगेराम निवासी रामपुरी, लविश उर्फ लवी पुत्र प्रदीप निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी तथा रवि कुमार पुत्र वीरेंद्र निवासी जनकपुरी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सूत्रों की माने तो जिस पिस्टल से गोली मारकर राज मिश्रा की हत्या की गई है वह एक व्यक्ति से 28 हजार रुपये का खरीदा गया था। जिसकी बरामदगी कर पुलिस ने युवकों को पिस्टल बेचने वाले को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुजारी के बेटे की हत्या पर शोक का माहौल

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला जनकपुरी के गौरी शंकर शिव मंदिर के पुजारी देवेंद्र मिश्रा के बेटे की हत्या को लेकर मोहल्ले में शोक का माहौल है। स्थानीय निवासी डॉ वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या कहती है पुलिस

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा का कहना है कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments