Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorराजा भारतेंद्र सिंह ने किया मतदाता सूची का पुर्ननिरीक्षण

राजा भारतेंद्र सिंह ने किया मतदाता सूची का पुर्ननिरीक्षण

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: शुक्रवार को मतदाता अभियान के अंतर्गत निवर्तमान सांसद बिजनौर राजा भारतेंद्र सिंह ने शक्तिनगर (आवास विकास) बूथ नंबर 191 में मीनम शर्मा सैक्टर संयोजक के आवास पर मतदाता पुर्ननिरीक्षण अभियान की बैठक की। शुक्रवार को आयोजित बैठक में मतदाता सूची के निरीक्षण से पता चला कि लगभग 200 वोट सम्मलित नहीं हैं।

मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, महेन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह, विपिन कुमार, बिजेन्द्र सिंह, सरदार कूडे सिंह, संजय त्यागी ने संबंधित मतदाताओं के आवास पर जाकर संपर्क किया। सभी मतदाताओं को वोटर लिस्ट में फार्म 6 भ्ररवाकर सम्मलित करने का कार्य संपन्न किया गया।

जिला उपाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने दयालवाला में सैक्टर संयोजक बंटी कुमार के आवास पर मतदाता पुर्ननिरीक्षण अभियान के अंर्तगत बैठक ली। अभियान के अंर्तगत भाजपा के विपिन चौधरी ने किशनपुर मं बैठक एवं  लवकुश ने गांव सिहोरा में बैठक लेकर अभियान को गति प्रदान करायी।

सभी नव मतदाताओं से राजा भारतेन्द्र सिंह ने 13 दिसंबर को प्रात: 10 बजे से मंडावर में मौहल्ला बाजार कंला में मास्टर ज्ञान चंद शर्मा एंव मौहल्ला मालियान में धर्मशाला में पंहुच कर विशेष अभियान में ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाने का आह्वान किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments