Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरमाला थाने में कनेक्शन लाइट का, बिजली की आपूर्ति नलकूप वाली ?

रमाला थाने में कनेक्शन लाइट का, बिजली की आपूर्ति नलकूप वाली ?

- Advertisement -
  • पूरी रात अंधेरे में रहने को मजबूर हैं रमाला थाना पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: प्रदेश शायद उर्जा निगम ही सबसे निकम्मा विभाग साबित हो रहा है। अक्सर लोग पुलिस के लिए कहते हैं कि रस्सी का सांप बनाने में पुलिस माहिर है। लेकिन ऊर्जा निगम के सामने पुलिस भी फेल हो गई है। रमाला थाने में गांव की लाइन के बजाय नलकूप वाली लाइन से कनेक्शन दे रखा है। इस कनेक्शन को बार-बार कहने के बाद भी नहीं बदला जा रहा है।

थाना रमाला में विद्युत कनेक्शन होने के बावजूद रात्रि में अंधेरा छाया रहता है। रमाला थाने में पांच किलोवाट का ऊर्जा निगम ने कनेक्शन दे रखा है। लेकिन थाने के कनेक्शन को नलकूप वाली लाइन से मात्र तीन घंटे ही बिजली आती है। रमाला थाने की लाइन नलकूप वाली लाइन से जोड़ रखी। रमाला थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि थाना रमाला में 5 किलो वाट का कनेक्शन है।

लाइट केवल सुबह 8:00 बजे से 11:00 बजे तक आती है। इस बारे में बिजली विभाग को कई बार मौखिक में शिकायत भी कर चुके हैं। परेशानी को देखते हुए गांव की लाइन से जोड़ने की मांग बराबर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिना बिजली के पूरे थाने में अंधेरा छाया रहता है। काफी परेशानी हो रही है।

विद्युत विभाग के अधिकारियों से कई बार वार्ता हो चुकी। लेकिन ट्यूबेल वाली लाइन से उनके कनेक्शन को नहीं हटाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि थाने में कई जरूरी काम रहते हैं। यहां के इंवर्टर भी पूरी तरह से चार्ज नहीं हो पाते हैं। थाने का कंप्यूटर भी नहीं चल पाता है। उन्होंने बताया कि इस समस्या से ऊर्जा निगम के अधिकारी निजात नहीं दिला रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments