Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरामप्रसाद बिस्मिल: सन आफ आर्यव्रतहिन्दी फिल्म की शूटिंग पूरी

रामप्रसाद बिस्मिल: सन आफ आर्यव्रतहिन्दी फिल्म की शूटिंग पूरी

- Advertisement -
  • फांसी के तख्त की तरफ बढ़ते बिस्मिल को देख रो पड़े लोग
  • बिस्मिल, रोशन, आजाद, अश्फाक और लाहिड़ी ने ली शपथ

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: पं. रामप्रसाद बिस्मिल के जीवन पर आधारित बाॅलीवुड फिल्म ‘राम प्रसाद बिस्मिल सन आफ आर्यव्रत में रामप्रसाद बिस्मिल, शनिवार सुबह फांसी के फंदे की तरफ ले जाया गया। फ़िल्म के इस दृश्य को देखने के लिए साकरोद गांव में सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

बनाए गए सेट पर इस मार्मिक दृश्य को देख लोग भावुक हो उठे बहुत से लोगो की आखों से आंसू छलक उठे। जिसके बाद लोगो के देशभक्त शहीदों के जयकरों से आसमान गुंजायमान हो गया। एक अन्य दृश्य में रामप्रसाद बिस्मिल, ठाकुर रोशन सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अश्फाक उल्ला खां और राजेंद्र लाहिड़ी ने देश को स्वतंत्र कराने की शपथ ली, इस दृश्य की शूटिंग ने भी लोगों को भावुक कर दिया।

धामा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्देशक सावन वर्मा, संगीतकार नीतीश डाबला, गायक जावेद सईद एवं कृष्णपाल भारत, संवाद लेखक कृष्णपाल भारत हैं। फिल्म में बाॅलीवुड के कलाकारों के साथ-साथ कई स्थानीय प्रतिभाओं मनोज जैन, उमेश शर्मा, पुनित शर्मा, अनिरूध गौड, तमन्ना आर्य, सर्वेश नैन, हरवीर धामा, प्रेम पेंटर, उज्जवल, सागर, राहुल, सुचि़त्रा सिंह, प्रताप वर्मा, गायत्री पांडे, विनीता, आविष्कार, अनुभव आर्य को भी अभिनय का मौका दिया गया है।

पं. रामप्रसाद बिस्मिल की भूमिका में आयुष्य शर्मा, चंद्रशेखर आजाद की भूमिका में छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार अखिलेश पांडे, ठाकुर रोशन सिंह की भूमिका में कृष्णपाल भारत, राजेंद्र लाहिड़ी की भूमिका में कपिल सोलंकी, अशफाक उल्ला खां की भूमिका में कपिल दांगी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments