Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsरणदीप हुड्डा ने पोस्ट शेयर कर इस फिल्म के सीक्वल का किया...

रणदीप हुड्डा ने पोस्ट शेयर कर इस फिल्म के सीक्वल का किया ऐलान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: चकाचौंध और ग्लैमर के तड़क-भड़क से भरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रणदीप हुड्डा एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग के बलबूते पर अपनी पहचान बनायी है। रणदीप हुड्डा आमतौर पर ऐसे एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं, जो किसी भी तरह के किरदार में ढल जाते हैं। रणदीप हुड्डा के फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। उनकी फिल्म के सीक्वल का ऐलान हो चुका है, जिसमें वह अपनी पुरानी भूमिका को फिर से पर्दे पर जीने वाले हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘लाल रंग’ के सीक्वल ‘लाल रंग 2’ का ऐलान किया है। ‘लाल रंग’ 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने शंकर का किरदार निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन सैयद अहमद अफजल ने किया था।

अब एक बार फिर से इस फिल्म के सीक्वल ‘लाल रंग 2’ से रणदीप हुड्डा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। ‘लाल रंग 2’ का ऐलान करते हुए रणदीप हुड्डा ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में रणदीप ने लिखा है, ‘ये लो!! हवा मै प्रणाम।’

पोस्टर में रणदीप हुड्डा अकेले दिखायी दे रहे हैं और उनके आसपास खून के छींटे दिख रहे हैं। पोस्टर में रणदीप की आंखें लाल दिखायी दे रही हैं, जो फिल्म के नाम के साथ पूरी तरह से मेल खाती हैं। फैंस रणदीप के इस अनाउंसमेंट से काफी उत्साहित दिख रहे हैं। पोस्ट में रणदीप ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा अपडेट देते हुए बताया है, फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली हैं।

युजर रणदीप हुड्डा के पोस्ट पर खूब कमेंट और लाइक कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्माण भी रणदीप हुड्डा ही कर रहे हैं। फिल्म ‘लाल रंग’ की कहानी हरियाणा के ब्लड बैंक में खून की चोरी के संबंधित है। वहीं ‘लाल रंग 2’ के पोस्टर पर खून के छींटे साफ दर्शा रहे हैं कि इसके सीक्वल की कहानी भी कुछ ऐसी ही होने वाली है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments