Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिनदहाड़े रालोद नेता के बेटे का मर्डर

दिनदहाड़े रालोद नेता के बेटे का मर्डर

- Advertisement -
  • बाइक सवार हमलावरों ने बीच सड़क में रोका और कहासुनी के बाद सीने में मार दी गोली
  • सरेआम कई राउंड फायरिंग से मची भगदड़, सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: थाना क्षेत्र के गांव रासना-कल्याणपुर मार्ग पर मंगलवार को रोहटा निवासी रालोद नेता प्रवीण चौधरी के पुत्र एमसीए के छात्र कार्तिक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

09 13

कार्तिक गंगानगर स्थित आईआईएमटी से एमसीए की पढ़ाई कर रहा था। हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। कार्तिक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

हत्या से पहले की मारपीट

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार्तिक की हत्या से पहले उससे मारपीट की गयी। कार्तिक रासना-कल्याणपुर मार्ग पर अट्टा चिदौड़ी गांव के पास विवाह मंडप के नजदीक पहुंचा तो पहले से ही खड़े कुछ लोगों ने उसे रोका और इस दौरान बातचीत के बाद हुई कहासुनी में ही उसके सीने में गोली मार दी। जिसके बाद में लहूलुहान होकर मौके पर गिर गया। घटना को कुछ प्रत्यक्ष दर्शियों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। घटनाक्रम से साफ है कि हमलावरों को पहले से पता था कि वह यहां से गुजरने वाला है। उसकी ताक में वह लगे थे। यह भी कहा जा रहा है कि हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग भी की।

फायरिंग की आवाज सुनकर दौडेÞ लोग

विवाह मंडप से कुछ दूरी पर अनेक लोग खडेÞ थे। उन्होंने जब फायरिंग की आवाजें सुनी तो उस ओर दौडेÞ। लोगों ने देखा कि एक युवक नीचे सड़क पर पड़ा है। उसको गोली लगी है। शरीर से निकला खून आसपास सड़क पर फैला हुआ है। भीड़ को आता देखकर हमलावर वहां से फरार हो गए।

10 13

लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। कार्तिक को उठाकर सुभारति लाए जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

प्रेम-प्रसंग को लेकर तनातनी

पुलिस की माने तो हमलावरों और कार्तिक के बीच किसी युवती से प्रेम प्रसंग को लेकर कई दिनों से ठनी हुई थी। बताया जाता है कि पहले भी इनके बीच कहासुनी व मारपीट हो चुकी थी। आज भी हमलावारों और कार्तिक के बीच पहले युवती को लेकर ही कुछ कहासुनी के कयास लगाए जा रहे हैं। उसी दौरान हमलावरों ने उसे गोली मार दी।

एक नामजद, एक अज्ञात

कार्तिक की हत्या में उसके मौसेरे भाई अक्षय मलिक निवासी गांव तलावा माजरा थाना बाबरी जिला शामली की ओर से दी गयी तहरीर में गोलू उर्फ अनुभव पुत्र गोटी गांव रोहटा को नामजद व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में हत्या के कारणों का खुलासा नही किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए हत्या की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इस मामले से शीघ्र पर्दा उठाकर हथियारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है मामला

छात्र कार्तिक और हमलावरों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर ठनी चली आ रही थी। क्षेत्र में चर्चा है कि प्रेम प्रसंग को लेकर ही कार्तिक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस भी इस पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस का भी मानना है कि प्रेम प्रसंग हत्या का कारण हो सकता है। इसे लेकर पुलिस ने अपनी जांच में प्रेम प्रसंग को भी जोड़ा है।

शीघ्र पकडेÞ जाएंगे हत्यारे

सीओ संजय जायसवाल का कहना है कि घटना को लेकर जो तहरीर दी गयी है उसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हत्यारे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

माता-पिता हैं दिव्यांग

छात्र कार्तिक के माता-पिता दोनों ही दिव्यांग हैं। पिता गांव में खेती करते हैं। छोटा भाई सार्थक 11वीं में है। कार्तिक की हत्या के बाद परिजन बिलखते रहे। मां गीता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments