Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअखंड भारत के संकल्प के साथ भगवा बाइक रैली निकाली

अखंड भारत के संकल्प के साथ भगवा बाइक रैली निकाली

- Advertisement -
  • हिंदू जागरण मंच के तत्वावधान पर निकाली गई भगवा रैली

जनवाणी संवाददाता |

शामली: हिंदू जागरण मंच ने अखंड भारत के संकल्प के साथ भगवा बाईक रैली निकाली। डीजे पर देशभक्ति गीतों के साथ तिरंगा और भगवा झंडा लेकर बाइकों पर सवार कार्यकर्ता शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरे स्थानों को होकर गुजरी। भगवा बाइक रैली का कई स्थानों पर पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया।

रविवार को हिंदू जागरण मंच के तत्वावधान शहर के वीवी इंटर कालेज से अखंड भारत के संकल्प के साथ भगवा बाईक रैली निकाली गई। भगवा संकल्प रैली का शुभारंभ मुख्य अतिथि प्रांत सम्पर्क प्रमुख ठाकुर सूर्यकांत सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनीष चौहान एवं मनीष चौहान ने संयुक्त रूप से किया। भगवा बाइक रैली का नगर में जगह-जगह नागरिकों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। बाईक रैली में विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों के पदाािकारियों ने प्रतिभाग किया। रैली के प्रारंभ में हिंदू जागरण मंच के प्रांत सम्पर्क प्रमुख ठाकुर सूर्यकांत सिंह ने कहा कि वर्तमान भारत की परिस्थितियों का समाधान ही अखंड भारत का निर्माण है।

इस अवसर पर प्रांत संगठक गोपाल, जिलाध्यक्ष संजीव चौहान, पूर्व चेयरमैन अरविन्द संगल, सूर्यवीर सिंह, मानस संगल, शशी अरोरा, संगीता जिंदल, प्रतीक अग्रवाल, संदीप कुमार, राजीव, प्रवीप वशिष्ठ, रविन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments