Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआम के बाग में छिपा था सलमान का शूटर, एनकाउंटर

आम के बाग में छिपा था सलमान का शूटर, एनकाउंटर

- Advertisement -
  • डेयरी संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हो गया था फरार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: डेयरी संचालक पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाला शातिर सलमान गैंग का शूटर इस्लाम वारदात को अंजाम देने के बाद शौकीन गार्डन के आम का बाग में जा छिपा था। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। एक सूचना के आधार पर पुलिस आम के बाग में पहुंच गयी। वहां घेराबंदी कर ली। जब इस्लाम को समर्पण के लिए ललकारा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में डेयरी संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार की सुबह मुठभेड़ में धर दबोचा। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में कब्जे को लेकर डेयरी संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले शातिर इस्लाम को रविवार आधी देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

इस्लाम को पैर में गोली लगी हैं। पुलिस ने इस्लाम के पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं। इस्लाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गत 19 अक्टूबर को शातिर शूटर सलमान उसके भाई आसिफ व इस्लाम ने शालीमार गार्डन में डेयरी संचालक साहिल, उसके पिता एवं भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। सलमान साहिल की डेयरी पर कब्जा करना चाहता था।

15 31

उसने एक सप्ताह पहले ही साहिल और उसके स्वजन को डेयरी खाली करने को कहा था। उन्होंने डेयरी खाली नहीं की तो सलमान ने अपने भाइयों और साथियों के साथ डेयरी पर पहुंचकर साहिल और उसके परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि शौकीन गार्डन के आम का बाग में सलमान के साथी इस्लाम के छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस्लाम को घेरकर पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में इस्लाम के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। उल्लेखनीय है कि डेरी संचालक पर 19 अक्टूबर को सलमान गैंग के बदमाशों ने प्लॉट के विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर डेयरी संचालक को जान से मारने का प्रयास किया था। इस दौरान भीड़ ने बदमाश सलमान के भाई को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। इस शातिर की गिरफ्तारी से पीड़ित परिवार ही नहीं बल्कि इस पूरे इलाके के लोगों ने भी राहत की सांस ली है। इसका पूरे इलाके में जबरदस्त आतंक है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments