Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSसंजय राउत के ट्वीट से मचा हंड़कंप

संजय राउत के ट्वीट से मचा हंड़कंप

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में प्राइम विटनेस के.पी गोसावी के बॉडीगार्ड के खुलासे के बाद विपक्ष ने केंद्र सरकार के साथ-साथ एनसीबी को भी घेरना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार सुबह 10 बजकर 58 मिनट पर एक ट्वीट करके अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है।

दरअसल, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वेट एंड वाच’ यानी की ‘इंतजार करें फिर देखें’। इस ट्वीट के बाद से कई अटकलें लगाई जाने लगी हैं। सूत्रों के अनुसार राउत के इस ट्वीट के बाद एनसीबी के खिलाफ कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है, वहीं कई लोगों का कहना है।

उद्धव सरकार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर शिकंजा कसने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वहीं कुछ देर पहले संजय राउत ने मीडिया के सामने एक बयान देते हुए कहा कि सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं। यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली की जा रही है। और फर्जी केस दर्ज हो रहे हैं।

प्रभाकर सैल पहुंचे एनसीबी मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय

आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में गवाह प्रभाकर सैल एनसीबी मुंबई क्राइम ब्रांच के कार्यालय पहुंच चुके हैं। यहां उनसे इस मामले पर पूछताछ होगी। बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह होने का दावा करने वाले और खुद को गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सैल ने आज सुबह एक हलफनामा दिया था।

प्रभाकर का आरोप था कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था कि ‘आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं’। प्रभाकर सैल के अनुसार गोसावी ने ही उसे पंच बनने को भी कहा था, इसके बाद एनसीबी ने उससे दस सादे कागज पर साइन करवाएं थे।

‘समीर दाउद वानखेड़े’ से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े  पर अब नया आरोप लगाया है। उन्होंने वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है।

नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है। दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम ‘दाउद क. वानखेड़े’ लिखा है। वहीं धर्म की जगह पर ‘मुस्लिम’ लिखा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments