Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरेशाम युवक की गोलियां बरसाकर हत्या

सरेशाम युवक की गोलियां बरसाकर हत्या

- Advertisement -
  • बदमाशों ने पांच गोलियां मारी, अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में तोड़ा दम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र गुलजारे इब्राहिम के बाजार में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने स्कू टी पर सवार एक युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। उधर, परिजनोें ने लोगों की मदद से युवक को अस्पताल भिजवाया, लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। घटना के विरोध में लोगों ने अस्पताल पर जमकर हंगामा काटा।

16 8

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र ऊंचा सद्दीक नगर निवासी आसिफ भारती (36) पुत्र शकील शनिवार करीब पौने पांच बजे लाल रंग की स्कूटी पर सवार होकर सब्जी खरीदने निकला था। वह ब्रह्मपुरी क्षेत्र गुलजारे इब्राहिम के बाजार में पहुंचा ही था कि बाइक सवार चार बदमाशों ने आसिफ भारती पर पिस्टलों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने आसिफ भारती को पांच गोलियां मारी। दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई।

परिजनों ने लोगों की मदद से तुरंत घायल आसिफ भारती को जसवंत राय हॉस्पिटल भिजवाया, लेकिन आसिफ ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर थाना ब्रह्मपुरी पुलिस और सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर मेडिकल मोर्चरी भिजवा दिया।

17 8

परिजनों ने थाना ब्रह्मपुरी पुलिस को पांच लोगों परवेज आलम, नौशाद पंडित व तीन अन्य को नामजद करते हुए तहरीर दी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश देने में जुटी है। आसिफ खुद को भाजपा नेता गोरक्षक दल का सदस्य बताता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह गोकशी की सूचना पुलिस को देता था।

हत्या के मुकदमे में जेल से बाहर आया था आसिफ

आसिफ भारती एक महीना पहले ही लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी शाहजेब की हत्या के मुकदमे में जेल से छूटकर आया था। 13 दिसम्बर वर्ष 2022 को दिनदहाड़े नीचा सद्दीकनगर निवासी खालिद पुत्र जमील ने अपने छोटे सगे भाई मुतलीब को गोली मार दी थी इस बात को लेकर शाहजेब की खालिद के सगे चाचा टोनी व उसके लड़के जुबैर व टोनी के भतीजे इमरान व आसिफ पुत्र शकील से कहासुनी हो गई थी।

इसी के चलते 13 दिसम्बर को साढ़े तीन बजे इमरान व आसिफ भारती पुत्र शकील निवासी नीचा सद्दीकनगर व जुबैर पुत्र टोनी व टोनी पुत्र मीनू ने शाहजेब 20 वर्ष पर जान से मारने की नीयत से अपने हाथों में लिए लाठी डंडों से मस्जिद के पास हमला किया था। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। अस्पताल में ले गये तो उसे डाक्टरों ने मृÞत घोषित कर दिया। शाहजेब के मर्डर में आसिफ भारती और इमरान, जुबैर व टोनी जेल गये थे।

आसिफ पर नौ मुकदमे

आसिफ भारती पर लिसाड़ी गेट सहित अन्य थानों में कुल नौ मुकदमे दर्ज थे। लिसाड़ी गेट थाने में दो मुकदमे दर्ज थे।

उधार की रकम को लेकर दोस्त के घर फायरिंग

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में उधारी की रकम के बदले तमंचा मिलने से नाराज युवक ने शनिवार की सुबह तमंचा देने वाले अपने दोस्त के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के बाद क्षेत्रवासियों ने आरोपी को तमंचे सहित धर दबोचा। वहीं, पुलिस ने आरोपी को तमंचा देने वाले को भी हिरासत में ले लिया है। अहमद नगर गली नंबर एक में रहने वाला रईस अहमद पावरलूम की मशीन चलाता है।

रईस के बेटे रिहान का कहना है कि उसका कांच के पुल पर रहने वाले आरिश के साथ उठना-बैठना था। मगर कुछ दिन पहले आरिश की गलत संगत के चलते रिहान ने उसके साथ बातचीत बंद कर दी। जिसके बाद शनिवार की सुबह लगभग 6:30 बजे आरिश और एक अन्य युवक बाइक पर सवार होकर रिहान के घर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के बाद दोनों युवक दोबारा वापस लौटे तो क्षेत्रवासियों ने आरिश को धर दबोचा।

आरोपी के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए। उधर, जब आरिश को थाने लाया गया तो उसने बताया कि उसने रिहान को तीन हजार की रकम उधार दी थी। रकम वापस मांगने पर रिहान ने उसे जबरदस्ती एक तमंचा दे दिया। जिसे वापस करने के लिए वह लगातार रिहान के घर के चक्कर काट रहा था। जिसके बाद पुलिस ने रिहान को भी हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments