Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsशिवसेना पर भड़के राजठाकरे, कहा- शिवसेना का हिंदुत्व उजागर हो गया

शिवसेना पर भड़के राजठाकरे, कहा- शिवसेना का हिंदुत्व उजागर हो गया

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: चार राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। महराष्ट्र में जहां ओवैसी ने महा विकास अघाड़ी को समर्थन देकर बड़ा दांव खेला है, तो राजस्थान और हरियाणा में निर्दलीय उम्मीदवारों को समर्थन देकर भाजपा ने कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। इन सबके बीच राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने शिवसेना पर हमला बोला है।

दरअसल, महाराष्ट्र में AIMIM के दो विधायक हैं। इन दो विधायकों के वोट यहां के राज्यसभा चुनाव को दिलचस्प बनाते हैं। मतदान शुरू होने से पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा गठबंधन महा विकास अघाड़ी को समर्थन दे दिया है। इसको लेकर मनसे ने कहा है कि ओवैसी की पार्टी से समर्थन लेकर शिवसेना का हिंदुत्व उजागर हो गया है।

निजाम के वंशजों से लिया समर्थन

मनसे के प्रवक्ता गजानन काले ने कहा, शिवसेना ने निजाम के वंशजों से समर्थन लिया है। उनका हिंदुत्व कैसा है, यह उजागर हो गया है। दरअसल, एआईएमआईएम की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि हमारे विधायक कांग्रेस उम्मीदवार इमरान खान को वोट करेंगे। महाराष्ट्र में एमवीए ने चार उम्मीदवारों को राज्यसभा के लिए उतारा है। इसमें शिवसेना के दो, कांग्रेस और राकांपा के एक-एक प्रत्याशी हैं। कांग्रेस नेता और राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा, “हमारे सभी चार उम्मीदवार पहले दौर में ही आराम से चुनाव जीतने जा रहे हैं।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments