Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएसओ हस्तिनापुर पर गिर सकती है गाज

एसओ हस्तिनापुर पर गिर सकती है गाज

- Advertisement -
  • पलड़ा में विशु हत्याकांड में पुलिस ढूंढ रही शूटर्स को
  • एसओ के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतें

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हस्तिनापुर के पलड़ा में स्कूल के मैदान में बैठे विशु पर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर ऐलानिया कत्ल करने के मामले में पुलिस भले ही अभी तक शूटरों को पकड़ न पाई हो, लेकिन उसे ठोस सुराग जरूर मिल गया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को उठाया है। वहीं एसओ हस्तिनापुर के खिलाफ लगातार शिकायतें मिलने से उस पर गाज गिरना लगभग तय हो गया है।

हस्तिनापुर का पलड़ा गांव पुलिस के लिये चुनौती बना हुआ है। विशु की हत्या में जिन मुस्लिम युवकों को नामजद किया गया है और गिरफ्तारी हुई है उसको लेकर पुलिस के आलाधिकारी पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है। यही कारण चार दिन से उठाये चार आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। दरअसल पुलिस को मृतक विशु के खिलाफ कई क्लू मिले हैं। जो नामजदगी पर सवाल उठा रहे हैं।

होली वाले वीडियो ने भी पुलिस अधिकारियों के सोचने का दायरा बदल दिया है। गांव में विशु के खिलाफ बोलने वाले भी पुलिस को काफी लोग मिले और कहा भी विशु को मारने वाले शूटरों की जब पहचान ही नहीं हुई फिर किस तरह नामजदगी की गई। बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे के करीब एसपी क्राइम अनित कुमार, एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ सदर देहात देवेश सिंह और एक एएसपी गंगा नगर थाने आए और काफी देर तक मंत्रणा करते रहे।

वहीं सूत्रों ने बताया कि पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को लेकर आई थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनका पूरा फोकस सही आरोपी को जेल भेजा जाएगा, यही कारण है कि पहले दिन से जिन चार लोगों को उठाया गया है, उन लोगों को अदालत में पेश नहीं किया गया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस के हाथ जो सुराग लगें हैं उसके सटीक बैठते ही एसओ हस्तिनापुर के खिलाफ गाज गिर जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments