Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ का दामाद हूं, मुझे खाना, गाना पसंद

मेरठ का दामाद हूं, मुझे खाना, गाना पसंद

- Advertisement -
  • क्रिकेटर सुरेश रैना ने महिला आईपीएल को लेकर दी शुभकामनाएं
  • मेरी भी बेटी है मैं भी चाहूंगा कि वो भी खेले
  • जितना साफ चयन होगा, उतना क्रिकेट आगे बढ़ेगा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: देश के बेहतरीन क्रिकेटरों से एक सुरेश रैना गुरुवार को भामाशाह पार्क में रणजी ट्राफी का मैच देखने आये और क्रिकेटरों से मिले और टिप्स दिये। रैना महिला आईपीएल को लेकर खासे उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि महिला आईपीएल को वो शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनकी भी बेटी है वो चाहेंगे कि वो भी खेले। जैसे-जैसे क्रिकेट आगे बढ़ेगा वूमेन क्रिकेट और मुकाम हासिल करेगा।

सुरेश रैना ने कहा कि मेरठ में टेलेंट भरा हुआ है। यूपी के लड़के सबसे ज्यादा आईपीएल आक्शन में रहे। उन्होंने कहा कि यूपी में गांव-गांव से बच्चे ट्रायल देने आते हैं। भामाशाह क्रिकेट ग्राउंड भी उन्होंने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि रणजी में सीनियर खिलाड़ियों को भी खेलना चाहिए ताकि यंगस्टर्स को और सीखने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि मेरठ में उन्होंने खेला मोहम्मद कैफ, राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों ने भी खेला है।

उन्होंने कहा कि एक उदाहरण सेट करना जरूरी है, जितना साफ चयन होगा, उतना ही क्रिकेट और आगे बढ़ेगा। तेज गेंदबाज शिवम मावी यश दयाल, कार्तिक आदि खिलाड़ियों की तारीफ की। रिटायरमेंट को लेकर पूछे गए सवाल पर रैना ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि रिटायरमेंट क्यों ले लिया? उन्होंने कहा कि उन्होंने देश के लिए खेला धोनी के लिए खेला। बेहद सरल अंदाज में मीडिया से बात करते हुए रैना ने खुद को मेरठ का दामाद बताया

और कहा कि उनसे अच्छे सवाल पूछिये। उन्होंने कहा कि मेरी शादी मेरठ में हुई है। लाइट मूड में सुरेश रैना ने मुस्कुराते हुए कहते हैं कि वो खाना भी अच्छा बनाते हैं और गाना भी अच्छा गाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सरसों का साग बहुत ही पसंद है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments